मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> सीता की बजाय नीता के पति की चिंता करने में लगे हैं PM मोदी: तोगड़िया

सीता की बजाय नीता के पति की चिंता करने में लगे हैं PM मोदी: तोगड़िया

मुरादाबाद 2 अक्टूबर 2018 । राफेल विमान सौदे में जाने माने उद्योगपति अनिल अंबानी की भूमिका को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद (अहिप) के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के बजाय केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार उद्योगपतियों का भला करने में लगी है।

लाजपत नगर स्थित रामलीला मैदान में 20 हजार हिंदू कार्यकर्ताओं को अहिप के साथ जोड़ने के हस्ताक्षर अभियान में शिरकत करने आए तोगड़िया ने कहा कि हमने केंद्र में नरेंद्र मोदी को सीता के पति की चिंता करने के लिए भेजा था लेकिन वो तो नीता अंबानी के पति (अनिल अंबानी) की चिंता करने लगे और हमारा सपना टूट गया।

उन्होंने कहा कि भाजपा को जनता ने अयोध्या में भव्य राममंदिर के निर्माण की उम्मीद के साथ केन्द्र की सत्ता सौंपी थी मगर यह सरकार अपने मूल उद्देश्य से भटक कर उद्योगपतियों का भला करने में जुट गई है। उन्होने राम मंदिर निर्माण के लिए कार्यकर्ताओं से 21 अक्टूबर को अयोध्या में कूच करने का आह्वान किया।

अहिप अध्यक्ष ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि किसान आत्महत्या कर रहे हैं और कारोबारी जीएसटी के बोझ से दब गए हैं। मोदी ने टाटा बिरला जैसे बड़े उद्योगपतियों पर लगने वाला टैक्स मध्यम वर्ग के कारोबारियों पर थोप दिया। नोटबंदी और जीएसटी ने मझोले और छोटे व्यापारियों की कमर तोड़ दी। तोगड़िया ने कहा कि राम मंदिर आन्दोलन की शुरुआत भाजपा अथवा आर एस एस ने नहीं की थी बल्कि मुरादाबाद के रहने वाले कांग्रेस के नेता दाऊ दयाल खन्ना ने की थी जो उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के मंत्री भी रहे।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

बिना लगेज सफर करने वाले एयर पैसेंजर्स को किराए में छूट मिलेगी

नई दिल्ली 27 फरवरी 2021 ।  डोमेस्टिक एयर पैसेंजर्स को अब बैगेज नहीं ले जाने …