मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> इंदौर के इस विधायक को PM मोदी ने किया ट्वीट, ‘चौकीदार’ बने बीजेपी MLA

इंदौर के इस विधायक को PM मोदी ने किया ट्वीट, ‘चौकीदार’ बने बीजेपी MLA

नई दिल्ली 18 मार्च 2019 । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्विटर पर हमेशा सक्रिय रहते है| इस बार पीएम की सक्रियता से प्रदेश के एक बीजेपी विधायक खुश नजर आ रहे है| क्योंकि पीएम मोदी ने विधायक के ट्वीट पर रिट्वीट कर शुभकामनाएं भी दी। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 के बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला को ट्वीट कर पार्टी के सोशल मीडिया केपेन ‘मै भी चौकीदार ‘ में सहयोग के लिए बधाई दी साथ ही उनकी सराहना भी की |

पीएम ने इसके लिए मेंदोला को एक हस्ताक्षरित पत्र भी ट्वीट के माध्यम से भेजा है । दरअसल पीएम ने इस अभियान में इम्पेक्ट क्रिएट करने वाले मेसेज को ध्यान में रखकर चुनिदा युवाओं , महिलाओं और प्रॉफेशनल्स और विधार्थीयो के साथ ही कुछ नेताओ को खुद ट्वीट कर आभार माना है| उस अभियान के तहत इंदौर के विधायक रमेश मेंदोला को ट्वीट कर आभार व्यक्त किया| प्रधानमंत्री के ट्वीट को विधायक रमेश मेंदोला ने रीट्वीट करते हुए लिखा 130 करोड़ देशवासियों की आकांक्षाओं के केंद्र भारत के अप्रतिम जननायक माननीय नरेंद्र मोदी से मिला ये प्रतिसाद पूरे प्रदेश के मतदाताओं में उत्साह का संचार करेगा। प्रदेश के एकमात्र विधायक रमेश मेंदोला को प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया । प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीटर हैंडल चेंज कर चौकीदार नरेंद्र मोदी कर लिया है, इसके बाद रमेश मैंदोला ने भी अपना ट्विटर हैंडल चौकीदार रमेश मेंदोला कर लिया है| इसी के साथ में देश भर में भाजपा नेता अपना ट्विटर हैंडल चेंज कर रहे हैं|

मोदी समेत भाजपा नेताओं ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे लगाया चौकीदार
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर अपना नाम बदलकर चौकीदार नरेंद्र मोदी कर लिया है। रविवार सुबह मोदी के अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल, स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा और कई अन्य नेताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया है।

जिन मंत्रियों ने अपने नाम बदले हैं, उन्होंने ट्वीट कर अपने लक्ष्य के बारे में भी जानकारी दी। इसे उन्होंने ‘मैं भी चौकीदार’ और ‘चौकीदार फिर से’ हैशटैग के साथ पोस्ट किया है।15 मार्च को मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट एक वीडियो जारी कर ‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम की शुरुआत की थी। इस वीडियो में केंद्र सरकार की उज्ज्वला योजना, भ्रष्टाचार पर लगाम, हाईवे निर्माण और देश की सुरक्षा मजबूत करने का जिक्र किया था। वीडियो के आखिर में 31 मार्च को शाम 6 बजे मोदी से जुड़ने की अपील की गई है।

मोदी ने कहा था कि जो भी व्यक्ति भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहा है, वह चौकीदार है।अन्य भाजपा नेताओं में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद सिंह रावत, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास, पार्टी प्रवक्ता मुख्तार अब्बास नकवी, संबित पात्रा, छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, यशवंत सिंह के बेटे और नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा और मीनाक्षी लेखी शामिल हैं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कोरोना महामारी के चलते सादे समारोह में ममता बनर्जी ने ली शपथ

नई दिल्ली 05 मई 2021 । तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने राजभवन …