मुख्य पृष्ठ >> अंतर्राष्ट्रीय >> PM मोदी ने कहा, आपकी शुभकामनाएं देश के लिए और कड़ी मेहनत करने की ताकत देती हैं

PM मोदी ने कहा, आपकी शुभकामनाएं देश के लिए और कड़ी मेहनत करने की ताकत देती हैं

नई दिल्ली 18 सितम्बर 2021 । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि उनके जन्मदिन पर मिली असंख्य लोगों की शुभकामनाओं से वह अभिभूत हैं और इसके लिए उनके पास शब्द नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि इन शुभकामनाओं से उन्हें और कड़ी मेहनत करने की ताकत मिलती है। अपने 71वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने वालों का धन्यवाद करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘हमारी साझी यात्रा जारी है…अभी बहुत कुछ करना है। हम तब तक आराम नहीं करेंगे जब तक कि मजबूत, समृद्ध और समावेशी भारत के अपने सपने का साकार नहीं कर लेते…जिस भारत के लिए हमारे स्वतंत्रता सेनानियों ने अपनी जिंदगी खपा दी।’’

सिलसिलेवार ट्वीट में प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को हुए रिकार्ड टीकाकरण का भी उल्लेख किया और कहा कि हर भारतीय को इस उपलब्धि पर गर्व होगा। उन्होंने कहा, ‘‘चिकित्सकों, नवोन्मेषकों, प्रशासकों, नर्सों, स्वास्थ्यकर्मियों और अग्रिम मोर्चा के सभी कर्मियों ने टीकाकरण अभियान सफल बनाने के लिए मेहनत की।

कोविड-19 को पराजित करने के लिए हमें टीकाकरण अभियान को गति देनी है। ’’ प्रधानमंत्री को शुक्रवार को बधाई देने वालों का सोशल मीडिया पर तांता लगा रहा। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘‘जन्मदिन की शुभकामनाएं देने वाले हर किसी के प्रति मैं दिल की गहराइयों से आभार प्रकट करता हूं।मैं हर शुभकामना का आनंद उठाता हूं और यह मुझे देश के लिए और कड़ी मेहनत करने की ताकत देता है।’’

प्रधानमंत्री ने जन्मदिन के अवसर पर लोगों और विभिन्न संस्थाओं द्वारा किए गए सेवा कार्यों का भी उल्लेख किया और उन्हें उनके शानदार प्रयासों के लिए सलाम किया।उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी इस अवसर पर सेवा और समर्पण अभियान चलाने के लिए धन्यवाद दिया।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

पीएम नरेंद्र मोदी ने भैरहवा एयरपोर्ट पर न उतरकर नेपाल को दिया सख्त संदेश

नयी दिल्ली 17 मई 2022 । पीएम नरेंद्र मोदी बुद्ध पूर्णिमा के मौके पर नेपाल …