मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> पीएम मोदी ने हाथ जोड़कर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का किया स्वागत

पीएम मोदी ने हाथ जोड़कर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का किया स्वागत

नई दिल्ली 4 मार्च 2019 । बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत  दिल्ली में आयोजित हुई एक प्रोग्राम अटेंड करने पहुंची थी। उस समय वहां पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे। ऐसे में पीएम मोदी और कंगना की मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि कंगना को देखते ही मोदी जी ने हाथ जोड़कर उनका स्वागत किया। कंगना भी उन्हें देख मुस्कुराते हुए उनके साथ बातें करती दिखाई दे रही है। यह सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही हर तरफ वायरल हो गई है।

बता दे कि कुछ दिन पहले भी कंगना रनौत ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ मूवी की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए दिल्ली आई थी। उस समय भी वह प्रधानमंत्री जी से मिलकर गई थी। उस मुलाकात में दोनों की हाथ मिलाते हुए एक फोटो भी सामने आई थी।

ऋतिक रोशन को लेकर कंगना ने दिया बड़ा बयान, कहा-उसने पांच साल तक मेरे साथ…
कंगना रनौत ने एक बार फिर ऋतिक रोशन पर तीखा हमला किया है। इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2019 में शामिल हुईं एक्ट्रेस कंगना ने बेबाकी से पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए ऋतिक रोशन पर अपने शब्दों से वार किया।

आपको बता दें, ऋतिक रोशन और कंगना के बीच हुए विवाद को तकरीबन तीन साल हो गए हैं। काफी लम्बे समय तक तो दोनों फिल्म इंडस्ट्री के हॉट टॉपिक बने हुए थे। लेकिन कंगना अभी तक पुरानी बातें भूली नहीं है और न ही वो ऋतिक को आड़े हाथों लेने का कोई मौका छोड़ती हैं।

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2019 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कंगना ने ऋतिक रोशन का नाम लिए बिना कहा कि वो कहते हैं कि “मुझे पहचानते नहीं हैं। मेरे साथ दो फिल्मों में 5 साल तक काम करने के बाद उनका कहना है कि वो मुझे नहीं जानते हैं। मैं जानना चाहती हूं कि ये कैसे हो सकता है। पहले अनुराग बसु की फिल्म काइट्स में दो साल काम किया। कृष 3 में तीन साल तक काम किया। इसके बाद वो कहते हैं पहचानता नहीं हूं”।

कंगना ने यहां तक कहा कि इंडस्ट्री में उन्होंने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है, मुझे कभी भी किसी के सपोर्ट की ज़रुरत नहीं पड़ी। कंगना ने मीडिया को यह भी बताया कि जब क्वीन रिलीज़ हुई थी तब उन्होंने इंडस्ट्री से सपोर्ट मांगा था लेकिन किसी ने उनका का साथ नहीं दिया और अब उनकी फिल्म मणिकर्णिका के साथ भी यही हुआ है। मणिकर्णिका सिर्फ मेरी नहीं हैं यह मूवी हर भारतीय के लिए बनी है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

आयुष्मान भारत ने लाखों लोगों को गरीबी के दलदल में फंसने से बचाया: पीएम नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली 27 सितम्बर 2021 । पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को आयुष्मान भारत डिजिटल …