मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> पीएम मोदी के पिता पर टिप्पणी से बिफरी बीजेपी

पीएम मोदी के पिता पर टिप्पणी से बिफरी बीजेपी

नई दिल्ली 26 नवम्बर 2018 । भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिता के नाम पर सवाल किए जाने पर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है. बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने रविवार को कहा कि पार्टी पीएम मोदी की मां और पिता पर दिये गए बयानों की शिकायत चुनाव आयोग से करेगी. वहीं पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राजनीति में माता-पिता का नाम घसीटना गलत है.

राजस्थान में कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री विलासराव मुत्तेमवार के बयान पर बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. असल में कांग्रेस में नाराज नेताओं को राजस्थान पहुंचते ही विलासराव मुत्तेवार इस तरह का बयान दे गए. उन्होंने कहा कि जिस प्रधानमंत्री मोदी के पिता का नाम किसी को पता नहीं है, वह मोदी राहुल गांधी से हिसाब मांगते हैं, जबकि एक राहुल गांधी हैं जिसकी पीढ़ियों के बारे में सबको पता है.

बागियों को मनाने बाड़मेर आए विलासराव ने कहा, ‘हम सभी बागी नेताओं को मनाने में लगे हुए हैं लेकिन इसके बावजूद नहीं माने तो पार्टी इन लोगों पर कार्रवाई करेगी.’ इसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी पंकज प्रताप सिंह के कार्यालय पहुंचे पूर्व केन्द्रीय मंत्री विलासराव ने लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा.

उन्होंने कहा, ‘भाजपा सरकार ने झूठ बोलने के सिवाय किया क्या है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक नंबर का झूठा पीएम है, पूरी दुनिया में ऐसा पीएम कभी नहीं देखा.’

पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा, ‘पीएम नरेंद्र मोदी जो राहुल गांधी से भिड़ रहे हैं, नरेन्द्र मोदी को पीएम बनने से पहले कौन जानता था. आज भी पीएम नरेंद्र मोदी के बाप का नाम कोई नहीं जानता है, लेकिन राहुल गांधी के बाप का नाम तो क्या पीढ़ियों का नाम तक सभी को पता है और जिसके बाप का नाम पता नहीं वो प्रधानमंत्री मोदी, राहुल गांधी से हिसाब मांग रहे हैं. किस बात का हिसाब मांग रहे हैं.’

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

टूटे सारे रिकॉर्ड, 10 बिंदुओं में जानिए क्यों आ रहा जोरदार उछाल

नई दिल्ली 24 सितम्बर 2021 । घरेलू शेयर बाजार में शानदार तेजी का सिलसिला जारी …