मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म ने दूसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म ने दूसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

नई दिल्ली 26 मई 2019 । यह तो आप जानते है कि बाॅक्स ऑफिस पर हर सप्ताह कई बड़ी फिल्में रिलीज होती है जिन्हें दर्शक शानदार कहानी और मनोरंजन कि वजह से काफि पसंद करते हैं. इसलिए आज हम आप लोगों को इस सप्ताह रिलीज हुई बाॅलीवुड कि एक ऐसी ही शानदार फिल्म “पीएम नरेंद्र मोदी” के बारे में बताने जा रहे है जिसे क्रिटिक्स के द्वारा बहुत ही अच्छा रिव्यू मिला है और यही वजह है कि सभी वर्ग के दर्शक इस फिल्म को काफि पसंद कर रहे हैं. इसलिए यह फिल्म लगातार बाॅक्स ऑफिस पर काफि अच्छी कमाई कर रही हैं.

सुरेश ओबेराॅय के निर्देशन और ओमंग कुमार के निर्माण में बनी यह राजनीति पर आधारित एक बायोग्राफिकल मनोरंजन फिल्म बताई जा रही है जिसमे विवेक ओबेराॅय के साथ मनोज जोशी भी एक अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. जो भी दर्शक इस फिल्म को देखकर सिनेमाघर से निकल रहा है वह इसे विवेक ओबेराॅय के करियर कि सबसे शानदार फिल्म बता रहा हैं. इस फिल्म में विवेक ओबेराॅय ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बहुत ही शानदार किरदार निभाया हैं.

यदि हम इस फिल्म कि जबरदस्त सफलता कि बात करें तो आपको बता दें कि करीब 25 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर भारत में 4.25 करोड़ कि जबरदस्त कमाई की हैं. मार्स बाॅक्स ऑफिस कि रिपोर्ट के अनुसार इसने दूसरे दिन में अभी तक 5.15 करोड़ कि जबरदस्त कमाई कर ली हैं. हालांकि अब यह देखना बहुत ही शानदार होगा कि यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करती हैं.

मोदी लहर से विवेक ओबेरॉय भी हुए मालामाल, पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म ने पहले दिन बटोरे इतने करोड़
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) को लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में प्रचंड बहुमत से जीत हासिल हुई. एक तरफ जहां पीएम मोदी (PM Modi) और उनके चाहनेवालों के बीच जश्न का माहोल है वहीं उनकी जीत के चलते एक बार फिर देशभर में मोदी लहर पसर गई है. ये भी बताना चाहेंगे कि 24 मई को पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ देशभर में रिलीज की गई.

फिल्म ने रिलीज के पहले दिन भारत में 2.88 करोड़ की कमाई की. फिल्म को यहां 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया जिसके आंकड़े अब सामने आ चुके हैं. गौरतलब है कि इस फिल्म के साथ अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ भी रिलीज की गई. इस फिल्म ने पहले दिन पर 2.10 करोड़ रूपए कमाए जिसका मतलब विवेक की फिल्म ने कमाई के मामले में बाजी मारी है.

फिल्म में विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) पीएम मोदी की मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार (Omung Kumar) ने पहले ही उम्मीद जताते हुए कहा था कि अगर लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सलफता मिलती है तो उनकी इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी पॉजिटिव असर पड़ेगा.

फैंस के बीच मोदी की धूम के चलते लोग सिनेमाघर में इस फिल्म को देखने जरूर जाएंगे और ऐसे में फिल्म को गाढ़ी कमाई होने के आसार दिख रहे हैं. इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि अब मोदी लहर का फायदा विवेक को मिलेगा.

इस फिल्म को लेकर इसके मेकर्स को काफी संघर्ष करना पड़ा. ये फिल्म पहले 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन विपक्ष के हंगामे के बाद चुनाव आयोग ने फिल्म पर रोक लगा दी थी. अब चुनाव खत्म होने के बाद इस फिल्म को रिलीज कर दिया गया है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

राहुल ने जारी किया श्वेतपत्र, बोले- तीसरी लहर की तैयारी करे सरकार

नई दिल्ली 22 जून 2021 । कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस …