मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> पुलिस का दावा- BJP युवा मोर्चा की पामेला के पिता ने बताया कि ड्रग एडिक्ट है वह

पुलिस का दावा- BJP युवा मोर्चा की पामेला के पिता ने बताया कि ड्रग एडिक्ट है वह

नई दिल्ली 21 फरवरी 2021 । पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) की नेता पामेला गोस्वामी के कोकीन के साथ पकड़े जाने के बाद उनके पिता ने कोलकाता पुलिस को बताया कि वह एक दोस्त की संगत में ड्रग एडिक्ट बन गई थी। जिसपर वह नजर रखना चाहते थे। पुलिस के सूत्रों ने बताया कि गोस्वामी और उनके दोस्त प्रबीर कुमार डे, जिन्हें शुक्रवार को उनके साथ गिरफ्तार किया गया था, कुछ समय से साथ रह रहे थे।

लाल रंग की साड़ी पहने गोस्वामी को जब सिटी कोर्ट में पेश किया गया तो वहां उन्होंने जमकर उत्पात मचाया, और पुलिस से बचकर भागने की कोशिश की। वह वहां चीख रही थीं कि भाजपा के पश्चिम बंगाल के प्रवक्ता कैलाश विजयवर्गीय के करीबी राकेश सिंह ने उन्हें गिरफ्तार कराने की साजिश की है। पूर्व फैशन मॉडल और कुछ समय के लिए अभिनेत्री रहीं गोस्वामी को 25 फरवरी तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के करीबी राकेश सिंह ने पामेला के आरोपों को झूठा बताते हुए कहा कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। राकेश सिंह ने कहा, ”किसी के खिलाफ शिकायत कर देना आसान है, लेकिन साबित करना मुश्किल। वही (पामेला) बता सकती हैं कि मेरा नाम क्यों लिया। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि मुझे बदनाम करने की साजिश है। मैं इस तरह की गंदी राजनीति में विश्वास नहीं करता।”

भाजपा की प्रदेश कमेटी के सदस्य सिंह ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और कोलकाता पुलिस उनके खिलाफ साजिश रच रही है तथा पामेला को सिखा-पढ़ा दिया है। उन्होंने कहा कि वह एक साल से अधिक समय से पामेला के संपर्क में नहीं थे और किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, ”यदि मैं संलिप्त हूं तो वे मुझे या कैलाश विजयवर्गीय या अमित शाह को बुला सकते हैं। मुझे लगता है कि पुलिस ने उसे सिखाया-पढ़ाया है।”

गौरतलब है कि पामेला को उनके एक मित्र प्रदीप कुमार डे और उनके (पामेला के) निजी सुरक्षा गार्ड के साथ शुक्रवार को कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के मुताबिक पामेला के थैले और कार में लाखों रुपये मूल्य के 90 ग्राम कोकीन कथित तौर पर पाये जाने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। पामेला ने शहर की अदालत से लॉक-अप में ले जाए जाने के दौरान संवाददाताओं से कहा, ”मैं सीआईडी जांच चाहती हूं। भाजपा के राकेश सिंह, जो कैलाश विजयवर्गीय के सहयोगी हैं, को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। यह (मेरे खिलाफ) एक साजिश है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

Ram Mandir निर्माण के लिए Rajasthan के लोगों ने दिया सबसे ज्यादा चंदा

जयपुर: विश्व हिंदू परिषद (VHP) के केंद्रीय उपाध्यक्ष और श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास के …