मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> पीएम के परिवार में सियासी झगड़ा, मोदी के भाई करेंगे बीजेपी का विरोध !

पीएम के परिवार में सियासी झगड़ा, मोदी के भाई करेंगे बीजेपी का विरोध !

नई दिल्ली 6 फरवरी 2019 । भाजपा के लिए लोकसभा चुनाव से पहले कुछ अच्छी ख़बरें नहीं आ रही हैं. भाजपा के सहयोगी जहाँ साथ छोड़ रहे हैं वहीँ भाजपा के अन्दर भी कई तरह के मतभेद उभर कर आ रहे हैं. इस वजह से पार्टी में एक किस्म की घबराहट देखने को मिल रही है.पार्टी में मोदी विरोध का भी एक ग्रुप बन गया है. बताया जा रहा है कि पार्टी के कुछ नेता नहीं चाहते कि मोदी प्रधानमंत्री रहें. इस बीच भाजपा को एक और झटका लगने की ख़बर है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी ने भी अब भाजपा के विरोध में बात करना शुरू कर दी है. उन्होंने साफ़ कह दिया है कि वो लोकसभा चुनाव में भाजपा का विरोध करने जा रहे हैं. दुकानदारों के कमीशन बढ़ाने सहित विभिन्न मांगों को पूरी नहीं करने पर लोकसभा चुनाव में भाजपा का विरोध करने की बात प्रहलाद मोदी ने कर दी है. उन्होंने कहा है कि वो बुधवार के रोज़ गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी से मिलेंगे और वहाँ अल्टीमटम देंगे.

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के विरोध में कई संगठन अपनी लम्बे समय से चल रही मांगों को लेकर सक्रिय हो गए हैं. राजपीपला में नर्मदा जिला फेरप्राइज शॉप एसोसिएशन के रविवार शाम आयोजित सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी ने भाजपा के खिलाफ बांह चढ़ा ली.उन्होंने दुकानदारों के कमीशन बढ़ाने सहित कई मांगों को पूरा करने की माँग की. उन्होंने कहा कि लम्बे समय से ये मामला अटका है इसलिए अब ये अंतिम बात है वरना भाजपा का विरोध होगा.

नर्मदा जिला फेरप्राइज एसोसिएशन के स्नेह मिलन समारोह के मौके पर प्रहलाद मोदी ने ये बातें कहीं. कार्यक्रम में प्रहलाद मोदी ने कहा वो इस बुधवार मुख्यमंत्री के पास जायेंगे और उन्हें अल्टीमेटम देंगे. उन्होंने बताया कि उन्होंने दो पत्र शामिल किये हैं एक होगा आभार पत्र और एक होगा अल्टीमेटम, उन्होंने कहा मांगे पूरी हो गईं तो आभार पत्र माना जाएगा वरना दूसरा वाला. कुलमिला कर इससे साफ़ है कि अब भाजपा के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कोरोना महामारी के चलते सादे समारोह में ममता बनर्जी ने ली शपथ

नई दिल्ली 05 मई 2021 । तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने राजभवन …