मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> पीएम मोदी का नामांकन होगा रद्द!, खरीद-फरोख्त में शामिल हैं प्रधानमंत्री

पीएम मोदी का नामांकन होगा रद्द!, खरीद-फरोख्त में शामिल हैं प्रधानमंत्री

नई दिल्ली 1 मई 2019 । ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव आयोग से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शिकायत की है और उनकी उम्मीदवारी रद्द करने की मांग की है. टीएमसी के 40 विधायकों के सम्पर्क में होने का दावा करने वाले पीएम मोदी के बयान पर तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है. उन्होंने शिकायत में पीएम मोदी के पार्टी के विधायक तोड़ने वाले बयान पर टीएमसी ने चुनाव आयोग को संज्ञान लेने को कहा है.

आपको बता दें कि कल प्रधानमंत्री मोदी ने हुगली जिले के श्रीरामपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि टीएमसी के 40 विधायक उनके संपर्क में हैं. इसके बाद कल ही टीएमसी ने इस पर आपत्ति जताई थी और कहा था कि पीएम मोदी हॉर्स ट्रेडिंग कर रहे हैं.

आपको बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी में तृणमूल ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर आरोप लगाया कि मोदी के भाषण में ”आसन्न खरीद-फरोख्त” के संकेत हैं और पार्टी ने ऐसे ”भड़काऊ और अलोकतांत्रिक” बयानों के लिये चुनाव आयोग से उनकी उम्मीदवारी रद्द करने की मांग की है. चुनाव आयोग को लिखे पत्र में तृणमूल ने प्रधानमंत्री के इस ”निराधार, अनुचित और अवैध” चुनाव प्रचार एवं भाषण के खिलाफ ”सख्त कार्रवाई” की मांग की. आपसे (चुनाव आयोग से) अनुरोध है कि आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके बयान के समर्थन में सबूत मांगें और वह इसे देने में नाकाम रहते हैं तो ऐसे भड़काऊ एवं अलोकतांत्रिक बयान देने के लिये आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में उनकी उम्मीदवारी रद्द कर देनी चाहिए.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

अमित शाह के बयान पर नीतीश कुमार का तंज, बोले- इतिहास कोई कैसे बदल सकता है

नयी दिल्ली 14 जून 2022 । बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी सहयोगी पार्टी बीजेपी …