मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> प्रिया तिवारी ने जीता “मिस यूनिवर्स सुपर माडल 2018” का खिताब

प्रिया तिवारी ने जीता “मिस यूनिवर्स सुपर माडल 2018” का खिताब

रतलाम 1 सितम्बर 2018 । अभिनेत्री प्रिया तिवारी ने एक बार फिर राष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश को गौरान्वित किया है। कचरू भैया पान वाले के नाम से विख्यात स्व.पुरुषोत्तम तिवारी की पुत्री प्रिया ने नई दिल्ली में आयोजित स्पर्धा में “मिस यूनिवर्स सुपर माडल 2018” का खिताब जीता। वे अब बैंकाक या थाईलेंड में होने वाली अंर्तराष्ट्रीय स्पर्धा में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।
रतलाम प्रेस क्लब के सचिव अरुण त्रिपाठी की भांजी प्रिया ने पिछले साल शिमला में मिस भारत अर्थ, मिस सेन्ट्रल इंडिया व मिस एमपी 2017 के खिताब जीते थे। उनका चयन “मिस ग्लोरी ऑफ यूनिवर्स” के लिए हुआ था, लेकिन पिता श्री पुरूषोत्तम तिवारी (कचरू भैया) का निधन हो जाने से वे उस स्पर्धा में शामिल नहीं हो सकी थी।

नई दिल्ली में अमन गांधी प्रोडेक्शन हाउस द्वारा गरीबी और भूखमरी विषय पर इस साल की मिस यूनिवर्स सुपर माडल स्पर्धा रखी गई थी। इसमें सोशल एक्टिविस्ट श्याम गंभीर,महेश यादव, प्रोड्यूसर अनिस उर रहमान आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे। स्पर्धा के अंतिम दौर में गरीबी और भूखमरी खत्म करने संबंधी प्रयास का सवाल पूछा गया, जिसके जवाब में प्रिया ने शिक्षा पर जोर दिया।
उन्होंने कहा कि शिक्षा से बेरोजगारी मिटाई जा सकती है। इससे ही गरीबी और भूखमरी जैसी समस्याओं का भी समाधान संभव है। प्रिया को मिस हिमालिया एवं मिस गलोरी आफ नार्थ डोलमा शेरपा ने मिस यूनिवर्स सुपर माडल 2018 का ताज पहनाया। अंर्तराष्ट्रीय स्पर्धा साल के अंत में बैंकाक या थाईलेंड में होगी। इसमें प्रिया भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली एकमात्र प्रतिनिधि होगी। वे जल्द ही स्पर्धा की थीम को लेकर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान से मिलेंगी।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

पंजाब कांग्रेस का सस्पेंस बरकरार, नाराज सुनील जाखड़ को अपनी फ्लाइट में दिल्ली लाए राहुल-प्रियंका गांधी

नई दिल्ली 23 सितम्बर 2021 । चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाने के बावजूद पंजाब …