मुख्य पृष्ठ >> अंतर्राष्ट्रीय >> गुपचुप तरीके से प्रियंका और निक ने की सगाई

गुपचुप तरीके से प्रियंका और निक ने की सगाई

नई दिल्ली 29 जुलाई 2018 । प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का रिलेशनशिप अब अगले स्तर पर पहुंच चुका है. नई रिपोर्ट्स की मानें, तो निक और प्रियंका की सगाई हो चुकी है. पीपल डॉट कॉम की खबर के अनुसार प्रियंका के जन्मदिन पर निक ने एक सवाल के जवाब में इस बात का खुलासा किया. ये भी बताया जा रहा है कि निक ने इंगेजमेंट रिंग न्यूयॉर्क में टिफनी स्टोर से खरीदी थी. बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा के 36वें जन्मदिन पर दोनों लंदन में सगाई कर चुके हैं.

वेबसाइट के मुताबिक दो महीने तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद निक और प्रियंका ने सगाई की है. सूत्रों के मुताबिक निक इस सगाई से बेहद खुश थे. उनके परिवार और दोस्तों का कहना है कि उन्होंने इससे पहले निक को कभी इतना खुश और उत्साहित नहीं देखा. वह प्रियंका को लेकर काफी सीरियस हैं.

अब जब से दोनों की सगाई की खबर सामने आई है, तब से ये भी कहा जा रहा है कि दोनों अक्टूबर में शादी करने वाले हैं. यही वजह है कि प्रियंका ने अली अब्बास जफर की भारत छोड़ दी है. अली ने खुद अपने ट्विटर पर इस खबर की पुष्टि की है. बता दें कि बीते साल प्रियंका और निक की मुलाकात मेट गाला के दौरान हुई थी. दोनों ने राल्फ लॉरेन की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थीं.

प्रियंका चोपड़ा ने लिया ‘भारत’ छोड़ने का फैसला

अब अगर आप यह सोच रहे हैैं कि प्रियंका ने भारत देश छोड़ने का फैसला ले लिया है तो आप गलत समझ रहे हैं। प्रियंका ने ऐसा कोई निर्णय नहीं लिया है, बल्कि यहां बात उनकी आने वाली ‘भारत’ की हो रही है। सलमान खान की फिल्म भारत की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है। मगर इससे जुड़ी एक बड़ी ख़बर यह आ रही है कि फिल्म में अहम किरदार निभाने जा रहीं प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म छोड़ने का फैसला ले लिया है। वाकई यह ख़बर चौंकाने वाली है। लेकिन, हकीकत यही है कि प्रियंका ने यह बड़ा निर्णय लिया है और उन्होंने ‘भारत’ फिल्म की टीम को इसकी जानकारी दी है।

जहां सलमान ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। प्रियंका जल्द ही टीम को ज्वाइन करने वाली थीं। फिलहाल ‘भारत’ में वह सोनाली बोस की फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। लेकिन, अब इन्होंने फिल्म से खुद को दूर करने का फैसला ले लिया है। उन्होंने भारत टीम को वजह यह बताई है कि उन्हें इस फिल्म से भी बड़ा प्रोजेक्ट मिला है और अब वह उसकी वजह से इस फिल्म का हिस्सा बन कर अलग हो रही हैं। हालांकि कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने निक जोन से शादी का फैसला ले लिया है और जल्द ही शादी करने जा रही हों इसलिए उन्होंने यह फैसला लिया है।

सामने आई प्रियंका चोपड़ा के न्यूयॉर्क के घर की तस्वीरें

जहाँ इन दिनों प्रियंका चोपड़ा निक जोनास के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों में है वंही अभी अभी उनके न्यूयॉर्क के महंगे घर की तस्वीरें सामने आई है। प्रियंका चोपड़ा ने पहले भी अपने घर की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करी थी परन्तु तब हमें उनके घर के सिर्फ किचन का हिस्सा ही देखने को मिल पाया था। उन तस्वीरों में वे मेहमानों के लिए चाय बनाती हुई भी नजर आ रही थी।

पर हाल ही में यूट्यूब का एक पोस्ट सामने आया है जो रियलिटी फर्म द्वारा अपलोड किया गया है। इस वीडियो में ’30 पार्क प्लेस ,द फोर सीज़न्स प्राइवेट रेसिडेन्सेस’ के सभी फीचर को अच्छे से दर्शाया गए गया है और साथ में घर की खास बात को भी बताया की यह घर रिटेल आउटलेट, स्टार रेस्टोरेंट और पार्क के पैदल दूरी पर स्थित है।

प्रियंका चोपड़ा क्वांटिको की शूटिंग के दौरान यहीं रह रही थी और आपको बता दें न्यू यॉर्क टाइम के एक पोस्ट के अनुसार यहां 84th मंजिल पर दो बेडरूम अपार्टमेंट 30 करोड रुपए का है जबकि तीन रूम का पेंट हाउस पुरे ₹200 करोड रूपये का है।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपने भाई सिद्धार्थ का जन्मदिन मनाने के लिए इंडिया आईं थी और अब अमेरिका वापस लौट चुकी है। साथ ही उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘द स्काई इस पिंक’ की तैयारियां शुरू कर दी हैं जिसमे वे हमें फरहान अख्तर के साथ नज़र आयंगी।

आपको अपने घर का कौन सा हिस्सा सबसे ज्यादा पसंद है ? नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमें बताएं और फिल्म जगत से जुड़ी दिलचस्प खबरें पढ़ते रहने के लिए हमारा अकाउंट फॉलो करना ना भूलें। खबर पसंद आई हो तो लाइक जरूर करें।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

भारत में कोरोना का सबसे बड़ा अटैक, एक दिन में पहली बार 2 लाख 34 हजार नए केस

नई दिल्ली 17 अप्रैल 2021 । कोरोना की दूसरी लहर हर दिन नए रिकॉर्ड बना …