मुख्य पृष्ठ >> अंतर्राष्ट्रीय >> प्रियंका चोपड़ा ने पति निक को Ex गर्लफ्रेंड से बात करते हुए पकड़ा…

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक को Ex गर्लफ्रेंड से बात करते हुए पकड़ा…

नई दिल्ली 17 मार्च 2019 । प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में निक ने प्रियंका को महंगी मर्सिडीज़ कार गिफ्ट की थी जिसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. इस कार की कीमत करीब 2.5 करोड़ रुपये है. अब यह कपल एक्‍स गर्लफ्रेंड को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है. हाल ही में जब प्रियंका चोपड़ा को पता चला कि निक जोनास अपनी एक्‍स गर्लफ्रेंड माइली साइरस से बातें कर रहे हैं तो उन्‍होंने ऐसा रियेक्‍शन दिया जिसे देखने के बाद माइली खुद भी बेहद हैरान हो गई होंगी.

सुनने में ऐसा लग रहा है जैसे बात बिगड़ हो गई होगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. दरअसल माइली ने निक जोनास को पुरानी तसवीर DM (Direct Message) पर अपनी एक पुरानी तसवीर भेजी जिसमें वे अपनी छोटी बहन के साथ नजर आ रही हैं.

इस तसवीर में माइली ने जोनास ब्रदर की टीशर्ट पहनी हुई है. इस तसवीर पर निक ने जवाब दिया- ‘यह तसवीर वाकई हॉट है.’ माइली ने शरारत करते हुए इस पर्सनल चैट को अपने सोशल मीडिया अकांउट पर शेयर कर दिया और लिखा- ‘जब आपके एक्‍स को पता हो कि ये पुरानी फोटो हॉट है.’ यह चैट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी.

यह स्‍क्रीनशॉट प्रियंका चोपड़ा जोनास के पास भी पहुंचा. हर किसी को लग रहा था कि इस पूरे मामले पर नाराज होकर प्रियंका चोपड़ा कुछ लिखेंगी या कोई रियेक्‍शन नहीं देंगी. लेकिन देसी गर्ल ने कुछ ऐसा किया कि हर कोई चौंक गया. प्रियंका ने इस तसवीर पर कमेंट करते हुए लिखा,’ हा हा हा…हबी सही है. यह फोटो सच में हॉट है.’

प्रियंका चोपड़ा के इस ट्वीट से जाहिर है कि वे कितनी अच्‍छी पत्‍नी हैं और उन्‍हें ऐसी किसी भी बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है. प्रियंका मजाक को मजाक में ही लेना जानती हैं. कहा तो यह भी जाता है कि निक की एक्‍स गर्लफ्रेंड माइली साइरस प्रियंका की काफी अच्‍छी दोस्‍त हैं.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कोरोना महामारी के चलते सादे समारोह में ममता बनर्जी ने ली शपथ

नई दिल्ली 05 मई 2021 । तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने राजभवन …