मुख्य पृष्ठ >> अंतर्राष्ट्रीय >> प्रियंका चोपड़ा ले रही हैं निक जोनास से तलाक? सामने आई चौंकाने वाली रिपोर्ट

प्रियंका चोपड़ा ले रही हैं निक जोनास से तलाक? सामने आई चौंकाने वाली रिपोर्ट

नई दिल्ली 30 मार्च 2019 । प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास इन दिनों सोशल मीडिया पर मोस्ट टॉक्ड कपल बने हुए हैं. आए दिन दोनों की हॉट और लव-डवी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. वहीं अब इस हॉट कपल को लेकर चौंकाने वाली खबर आ रही है. सोशल मीडिया पर खबरें वायरल हो रही हैं कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास तलाक लेने वाले हैं. हालांकि ये खबरें कितनी सच्ची हैं और कितनी झूठी इसका कोई सबूत नहीं मिला है. अब आप ये जरूर सोच कर हैरान होंगे कि तलाक की ये खबरें आखिर उठी कैसे? इसका जवाब भी हम आपको आगे बताने जा रहे हैं.

दरअसल, इस खबर की शुरुआत एक वीकली मैगज़ीन में पब्लिश्ड रिपोर्ट से हुई जिसका दावा है कि प्रियंका और निक के बीच में शादी के बाद से काफी अनबन चल रही है. इसी वजह से दोनों ने एक दूसरे से हमेशा के लिए अलग होने का फैसला कर लिया है. दोनों की शादी महज 117 दिन पहले ही हुई है… ऐसे में अचानक तलाक की खबरें फैंस को वाकई सदमा देने वाली हैं. इस मैग्जीन के हवाले से ही सोशल मीडिया पर प्रिकनिक के तलाक की अफवाह फैल गई है.

बता दें कि ‘ओके’ नाम की इस मैगज़ीन ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि प्रियंका और निक शादी के बाद से हर छोटी चीज़ पर लड़ने लगे हैं. चाहे वो काम करना हो या पार्टी में जाना, प्रियंका और निक दोनों एक दूसरे से नाखुश हैं. मैगज़ीन की रिपोर्ट के मुताबिक निक जोनास का मानना है कि उन्होंने शादी बहुत जल्दबाज़ी में कर ली और शादी के फंक्शन्स के दौरान उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि प्रियंका कूल और शांत नहीं बल्कि काफी शॉर्ट टेम्पर्ड हैं. शादी के बाद जोनास का परिवार चाहता है कि निक अपनी पत्नी प्रियंका से तलाक लेलें.

इसके अलावा निक और प्रियंका की पर्सनल लाइफ की बात करें तो पिछले दिनों ही ये कपल Miami में अपने फ्रेंड्स और फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करता नज़र आया. दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वैकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं और एक दूसरे के लिए प्यार भरी बाते भी लिखी हैं.

हालांकि, हम तो आपसे यही कहेंगे कि ऐसी अफवाहों पर जरा सोच समझ कर ही यकीन करें क्योंकि इससे पहले भी प्रियंका को लेकर खबरें आई थीं कि वे प्रेग्नेंट हैं… ये खबरें बाद में झूठी साबित हुईं. बाद में इन खबरों पर खुद प्रियंका की मां ने कहा था कि मेरी बेटी का अभी कोई ऐसा प्लान नहीं है. वहीं अब देखने वाली बात होगी तलाक की अफवाहों पर प्रियंका की फैमिली का क्या रिएक्शन होगा.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

टूटे सारे रिकॉर्ड, 10 बिंदुओं में जानिए क्यों आ रहा जोरदार उछाल

नई दिल्ली 24 सितम्बर 2021 । घरेलू शेयर बाजार में शानदार तेजी का सिलसिला जारी …