मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> प्रियंका चोपड़ा को BMC ने अवैध निर्माण के लिए नोटिस जारी किया

प्रियंका चोपड़ा को BMC ने अवैध निर्माण के लिए नोटिस जारी किया

नई दिल्ली 4 जुलाई 2018 । प्रियंका चोपड़ा को BMC ने अंधेरी वेस्ट स्थित ओशिवारा में अपने ऑफिस परिसर और उसी के पास बने दूसरे कमर्शियल कॉम्पलेक्स में अवैध निर्माण करने की वजह से नोटिस जारी किया है.

BMC का कहना है कि इस मामले में उन्हें 5 बार लोगों से शिकायत मिली है. उनका कहना है एक्ट्रेस के कमर्शियल कॉम्पलेक्स में जो स्पा है उसमें अवैध रूप से कंस्ट्रक्शन किया जा रहा है. शिकायत मिलने के बाद जब बीएमसी ने जांच की तो उसे सही पाया.

बीएमसी ने प्रियंका चोपड़ा के ऑफिस की वास्तु प्रिसिंक्ट बिल्डिंग में भी गैरकानूनी तरीके से निर्माण होने की शिकायत को सही पाया. जिसके बाद एक्ट्रेस को दो अलग-अलग नोटिस जारी किए गए हैं.

वहीं दूसरी तरफ इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड निक जोनस संग रिश्ते को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. हाल ही में निक जोनस भारत आए थे. वे एक्ट्रेस की मां और परिवार के लोगों से मिले. दोनों को आकाश अंबानी की प्री-सगाई पार्टी में देखा गया.

बता दें कि प्रियंका निक से 10 साल बड़ी हैं. फिल्मफेयर ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि इस साल वो निक जोनस के साथ सगाई कर सकती हैं. सगाई जुलाई या अगस्त महीने में हो सकती है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

आयुष्मान भारत ने लाखों लोगों को गरीबी के दलदल में फंसने से बचाया: पीएम नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली 27 सितम्बर 2021 । पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को आयुष्मान भारत डिजिटल …