मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> प्रियंका-निक की शादी, पार्टनर संग मुंबई पहुंचे जोए जोनस

प्रियंका-निक की शादी, पार्टनर संग मुंबई पहुंचे जोए जोनस

नई दिल्ली 27 नवम्बर 2018 । प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों जोधपुर के उम्मैद भवन में शादी करने जा रहे हैं. शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. शादी में शरीक होने के लिए निक जोनस के भाई जोए जोनस भारत आ चुके हैं. उनके साथ में पार्टनर सोफी टर्नर भी आई हुई हैं.

दोनों को मुंबई में स्पॉट किया गया है. दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. फोटोज फ्लाइट के अंदर की हैं. भाई की शादी में शामिल होने आए जोए, काफी खुश नजर आ रहे हैं. उनके साथ आईं सोफी टर्नर के चहरे से भी खुशी साफ झलक रही है. जोए और निक के साथ की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

प्रियंका और निक जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी कर सकते हैं. खबर है कि दोनों हेलिकॉप्टर से वेडिंग प्लेस तक पहुंचेंगे. मेवाड़ हेलीकॉप्टर सर्विसेस ने इस खबर की पुष्ट‍ि की है. सूत्रों का यह भी कहना है 29 नवंबर और 3 दिसंबर के लिए एक हेलीकॉप्टर बुक किया गया है. ये 29 नवंबर को उदयपुर से सीधे जोधपुर के उम्मेद पैलेस लैंड करेगा. फिर 3 दिसंबर को इसकी वापसी होगी.

वहीं शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही है. उधर, शादी से पहले प्र‍ियंका के मुंबई वाले घर पर खास सजावट की गई है. पूरे घर को लाइट्स से सजाया गया है. ये साल बॉलीवुड में शादियों के लिए भी जाना जाएगा. सोनम कपूर, नेहा धूपिया और दीपिका पादुकोण के बाद अब प्रियंका चोपड़ा भी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. साल 2018, अगस्त में ही उन्होंने मीडिया से दूर एक प्राइवेट समारोह में सगाई की.

कुछ दिन पहले ही प्र‍ियंका संग सात फेरे लेने के लिए निक जोनस ने भारत में दस्तक दी. उन्होंने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट करते हुए अपने इंडिया विजिट की जानकारी दी थी. बता दें कि शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से होगी. शादी के बाद दो रिसेप्शन देंगे. पहला रिसेप्शन फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में होगा. वहीं दूसरा रिसेप्शन दिल्ली में होगा

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

फ्रांस से भारत आएंगे 4 और राफेल लड़ाकू विमान, 101 स्क्वाड्रन को फिर से जिंदा करने के लिए IAF तैयार

नई दिल्ली 15 मई 2021 । राफेल लड़ाकू विमान का एक और जत्था 19-20 मई …