मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> कपिल शर्मा को अगला सीजन होस्ट नहीं करने देंगे प्रोड्यूसर सलमान?

कपिल शर्मा को अगला सीजन होस्ट नहीं करने देंगे प्रोड्यूसर सलमान?

नई दिल्ली 15 दिसंबर 2019 । सलमान खान आजकल अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ के प्रमोशन करने में बिजी हैं. इसी सिलसिले में वो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे थे. यहां कपिल फिल्म की मेकिंग और शूटिंग के बारे में बात कर रहे थे. तभी उन्होंने सलमान से एक सवाल पूछा. उसके जवाब में सलमान ने इस शो से कपिल की छुट्टी करने की बात ही कह दी.

सलमान ने कपिल को शो से बाहर करने की बात शो के प्रोड्यूसर की हैसियत से कही थी. कपिल की कंपनी ‘के9 प्रोडक्शन हाउस’ के अलावा, ‘सलमान खान फिल्म्स’ प्रोडक्शन हाउस इस शो में पैसा लगाते हैं.

जिन लोगों को ये बात पता नहीं उन्हें कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का ‘वर्ल्ड फेमस झगड़ा’ तो याद ही होगा. तब दोनों कॉमेडियन के बीच सुलह कराने के लिए खुद सलमान खान आगे आए थे. क्योंकि ये भाईचारे से ज्यादा शो के हित के लिए था. वो अलग बात है कि शो को लेकर दोनों के बीच पैचअप हो नहीं पाया.सलमान खान वाले एपिसोड में हुआ ये कि कपिल ने सलमान की खिंचाई करते हुए कहा-

आप सभी जानते हैं कि पहली ‘दबंग’ में सलमान भाई सिर्फ एक्टर थे. जब ‘दबंग 2’ आई, उसमें सलमान भाई ने एक्टर और प्रोड्यूसर थे. अब ‘दबंग 3’ आई. इसमें एक्टर, प्रोड्यूसर औऱ राइटर हैं. ‘दबंग 4’ जब आएगी भाई उसमें किसकी पोस्ट जाने वाली है?

इसपर सलमान ने कहा-

इसका जवाब है, कपिल शर्मा शो. अगले सीजन में कपिल शर्मा जाएगा.

इतना कहते ही सलमान और खुद कपिल भी हंस पड़े और ऑडियंस में बैठे लोग भी तालियां बजाने लगे. सोशल मीडिया पर शो के इस हिस्से का वीडियो वायरल हो रहा है. इसे आप नीचे देख सकते हैं. खैर, ये तो हो गई मजाक की बात. लेकिन ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए पिछले हफ्ते एक बुरी खबर आ चुकी है. ये शो टीवी के टॉप 5 सीरियल की टीआरपी वाली लिस्ट से आउट हो चुका है. 30 नवंबर से 6 दिसबंर के बीच बार्क (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल इंडिया) की रेटिंग में पहले नंबर पर ज़ी टीवी का शो ‘कुंडली भाग्य’ है. और ‘द कपिल शर्मा शो’ छठे नंबर पर है. इससे पहले के हफ्ते में कपिल के शो की रेटिंग 7 थी.

हाल ही में कपिल पापा बने हैं. उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक बेटी को जन्म दिया है. तो अगर वो ब्रेक लेते भी हैं, तो ये उनका फैमिली टाइम ब्रेक हो सकता है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

31 जुलाई तक सभी बोर्ड मूल्यांकन नीति के आधार पर जारी करें परिणाम, सुप्रीम कोर्ट ने दिए आदेश

नई दिल्ली 24 जून 2021 । देश के सभी राज्य बोर्डों के लिए समान मूल्यांकन …