मुख्य पृष्ठ >> अंतर्राष्ट्रीय >> दुबई में राहुल गांधी की पॉप्युलैरिटी ने सभी को चौंकाया!

दुबई में राहुल गांधी की पॉप्युलैरिटी ने सभी को चौंकाया!

नई दिल्ली 13 जनवरी 2019 । लोकसभा चुनाव से ऐन पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिवसीय दौरे पर दुबई पहुंचे हैं। राहुल गांधी यहां कई कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। राहुल ने यहां पर भारतीय कामगारों को संबोधित किया।

अपने भाषण में राहुल ने कहा कि आपने दुनिया में भारत का नाम रोशन किया है, आपको कई तरह की कठिनाईयां भी सहनी पड़ती हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपने मन की बात कहने नहीं आया हूं बल्कि आपके मन की बात सुनने आया हूं। उन्होंने कहा कि हम जहां भी आपकी मदद कर सकते हैं वहां आपका साथ देंगे।

इससे पहले राहुल गांधी जब दुबई पहुंचे तो उनका एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत हुआ। दुबई एयरपोर्ट पर राहुल-राहुल के नारे भी गूंजे, कार्यकर्ता उनके साथ सेल्फी लेते नजर आए। राहुल गांधी दुबई के अलावा अबु धाबी भी जाएंगे। जहां पर उन्हें छात्रों और कारोबारियों को संबोधित करना है।

राहुल गांधी के साथ कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा और केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमान चांडी भी दुबई पहुंचे हैं। दुबई में भी राहुल गांधी ने वहां पर कई बिजनेसमैन से मुलाकात की।

राहुल गांधी के साथ पहुंची टीम का कहना है कि ये कोई राजनीतिक दौरा नहीं है, हमारा मकसद सिर्फ प्रवासी भारतीयों से संपर्क बढ़ाने का है। गौरतलब है कि दुबई, अबुधाबी जैसे बड़े शहरों में भारतीय समुदाय के मजदूर काफी संख्या में रहते हैं।

जो उत्तर भारत और दक्षिण भारत से वहां पर काम करने पहुंचे हैं। कामगारों से मुलाकात के अलावा राहुल गांधी यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। वह इंडो-अरब सांस्कृतिक कार्यक्रम के चीफ गेस्ट होंगे।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

Endocrine Disruptors Linked To Several Cancers: Dr Purohit

Bhopal 07.03.2021. Endocrine disrupting chemicals (EDCs) are an exogenous [non-natural] chemical, or mixture of chemicals, …