मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> राहुल ने कहा था पूरी कैबिनेट है पीएम मोदी से खफा: आज गडकरी ने बोल दी वही बात

राहुल ने कहा था पूरी कैबिनेट है पीएम मोदी से खफा: आज गडकरी ने बोल दी वही बात

नई दिल्ली 28 जनवरी 2019 । पिछले कुछ समय से बयानों के जरिये अपनी ही सरकार की किरकिरी करवाने वाले केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एकबार फिर से बड़ा बयान दिया है. रविवार को उन्होंने ऐसा कुछ कहा है जिसकी कल्पना कोई भी नहीं का सकता था.

बतादें कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने रविवार को महाराष्ट्र में एक बड़ा बयान देते हुए अपनी सरकार को सवालों के कठघरे में खड़ा कर दिया है! यह कोई पहला मौका नहीं है जब उन्होंने कोई ऐसा वैसा बयान दिया हो. इससे पहले भी नौकरियों को लेकर वह सरकार की फजीहत करवाने वाला बयान दे चुके हैं.

अपने नये बयान में उन्होंने कहा कि ‘सपने दिखाने वाले नेता लोगों को अच्छे लगते हैं, पर दिखाए हुए सपने अगर पूरे नहीं किए तो जनता उनकी पिटाई भी करती है, इसलिए सपने वही दिखाओ जो पूरे हो सकते हैं, मैं सपने दिखाने वालों में से नहीं हूं, जो भी बोलता हूं वह डंके की चोट पर बोलता हूं.’ दरअसल नितिन गडकरी का यह कोई नया ऐसा बयान नहीं है जिसके बाद सरकार या पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर सवाल खड़ा हुआ हो. इससे पहले भी वह मराठा आरक्षण की मांग के दौरान नौकरियों को लेकर बयान दे चुके हैं.

जिसके बाद भी विपक्ष को सरकार के खिलाफ बोलने के लिए बड़ा हथियार मिल गया था. वहीँ उनके इस बयान के बाद AIAMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसे ने कहा कि उन्होंने सरकार को आइना दिखाया है. इसे पहले कांग्रेस प्रमुख राहुल गाँधी ने भी नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा था कि पीएम मोदी की कैबिनेट के लोग ही उनसे असहमत होते हैं. लेकिन वह खुलकर उनका विरोध नहीं कर पाते हैं. ऐसे में नितिन गडकरी का नया बयान राहुल गाँधी की इस टिप्पणी को सही साबित करने के लिए काफी माना जा रहा है. दरअसल जैसे जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है. वैसे वैसे बीजेपी और आरएसएस में कलह जैसी स्थित बनने लगी है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

पिता को 3 साल बाद पता चला कि बेटी SI नहीं है, नकली वर्दी पहनती है

जबलपुर 20 अप्रैल 2021 । मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के एक पिता ने कटनी एसपी …