मुख्य पृष्ठ >> अपराध >> चलती ट्रैन में रेल अधिकारी की पत्नी से छेड़छाड़, RPF के DIG पर FIR

चलती ट्रैन में रेल अधिकारी की पत्नी से छेड़छाड़, RPF के DIG पर FIR

जबलपुर 16 जुलाई 2019 । रेल और उसमें सफर कर रहे यात्रियों की सुरक्षा का जिम्मा जिस पर हो अगर वही यात्रियों के साथ छेड़खानी करे तो फिर किस पर विश्वास किया जाए। ताजा मामला पश्चिम मध्य रेल्वे से जुड़े हुए अधिकारी का है जिस पर एक महिला ने अश्लील हरकतें और छेड़खानी करने का शिकायत दर्ज कराई है।

जबलपुर जीआरपी थाने में रेल्वे में पदस्थ एक अधिकारी की पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई है कि आरपीएफ डीआईजी विजय खातरकर उनके साथ चलती ट्रेन में छेड़खानी की है। जीआरपी को शिकायत में बताया गया कि ओवरनाइट एक्सप्रेस ट्रेन से जब वो अपनी बेटी के साथ कोच a-1 की 13 और 15 सीट में सफर कर रही थी उसी दौरान सामने की सीट पर बैठे आरपीएफ डीआईजी विजय खातरकर ने उनके साथ छेड़खानी और अश्लील हरकत की। महिला की शिकायत पर जबलपुर जीआरपी थाना पुलिस ने आरपीएफ डीआईजी विजय खातरकर के खिलाफ धारा 306, 354 के तहत मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक छेड़खानी की ये घटना ओवरनाइट एक्सप्रेस में हुई। इसमें जबलपुर रेल मंडल के सीनियर रेल अधिकारी की पत्नी भोपाल से जबलपुर सफर कर रही थी। उन्हीं के साथ छेड़छाड़ की गंभीर घटना हुई। अधिकारी की पत्नी के मुताबिक उनके साथ वेस्ट सेंटर रेलवे के RPF के DIG विजय खातरकर ने छेड़छाड़ की। पत्नी ने तुरंत इसकी जानकारी अपने पति को दी। पति जबलपुर रेल मंंडल के सीनियर रेल अधिकारी हैं। घटना की जानकारी मिलते ही वे तुरंत स्टेशन पहुंचे और उन्होंने एफआईआर दर्ज कराने का फैसला किया।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

राहुल ने जारी किया श्वेतपत्र, बोले- तीसरी लहर की तैयारी करे सरकार

नई दिल्ली 22 जून 2021 । कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस …