मुख्य पृष्ठ >> पहली ही फिल्म से पॉपुलर हुई थी राजेश खन्ना की ये बेटी

पहली ही फिल्म से पॉपुलर हुई थी राजेश खन्ना की ये बेटी

नई दिल्ली 27 जुलाई 2019 । फिल्म इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। राजेश खन्ना आखिरी समय तक मीडिया में चर्चा में रहे थे। उनके जाने के बाद उनकी बेटी ट्विंकल और दामाद अक्षय कुमार भी अक्सर सुर्खियों में रहते है। वहीं राजेश खन्ना की पत्नी डिंपल कपाड़िया भी अक्सर पार्टीज या इवेंट्स में नजर आती रहती है। लेकिन आप शायद ही जानते होंगे की उनके परिवार की एक सदस्य लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करती है। दरअसल, हम बात कर रहे है। राजेश खन्ना की छोटी बेटी रिंकी खन्ना की रिंकी पहली ही फिल्म से पॉपुलर हो गई थी।

रिंकी ने इस फिल्म से किया था डेब्यू

रिंकी ने साल 1999 में आई फिल्म ‘प्यार में कभी कभी’ से अपना करियर शुरू किया था। डेब्यू फिल्म में उनकी एक्टिंग दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। वहीं साल 2000 में आई उनकी फिल्म ‘जिस देश में गंगा रहता है’ भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में वे गोविंदा के अपोजिट नजर आई थी। हालांकि रिंकी बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। उनका फिल्मी करियर महज 4 साल लंबा रहा। वे आखिरी बार साल 2003 में आई फिल्म ‘चमेली’ में नजर आई थी।
करियर में की महज 4 फिल्में

रिंकी ने अपने 4 साल लंबे करियर में महज 4 फिल्मों में ही काम किया है। फिल्मों में आने से पहले वे से पहले उन्होंने इंग्लिश और हिंदी में प्ले किया में भी काम किया था। रिंकी का असली नाम रिंकल था। लेकिन फिल्मों में आने के लिए उन्होंने अपना नाम बदलकर रिंकी रख लिया था। साल 2003 में रिंकी बिजनेसमैन समीर सरन के सम्पर्क में आई थी।

साल 2003 में की शादी

रिंकी ने साल 2003 में ही समीर से शादी कर ली। शादी के बाद वे पति के साथ लंदन जाकर बस गई। रिंकी और समीर दो बच्चों के पेरेंट्स है। शादी के बाद वे उन्होंने फिल्मों से किनारा कर लिया और लाइमलाइट से दूर चली गई। हालांकि वे कभी-कभी फिल्मी पार्टीज और इवेंट्स में अपनी मां डिंपल और बहन ट्विंकल के साथ स्पॉट की जाती है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

जमीन विवाद में नया खुलासा, ट्रस्ट ने उसी दिन 8 करोड़ में की थी एक और डील

नई दिल्ली 17 जून 2021 । अयोध्या में श्री राम मंदिर ट्रस्ट के द्वारा खरीदी …