मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> उत्तरप्रदेश >> पूरी ट्रेन बुक कराकर लखनऊ पहुंचे रजनीकांत

पूरी ट्रेन बुक कराकर लखनऊ पहुंचे रजनीकांत

नई दिल्ली 15 सितम्बर 2018 । सुपरस्टार रजनीकांत अमौसी हवाई अड्डे पहुंचे। जींस और सफेद कुर्ते में लखनऊ आए रजनीकांत को देखने के लिए एयरपोर्ट पर काफी भीड़ जमा थी। बता दे कि उनके साथ करीब 700 से अधिक सदस्यों की टीम साथ आई है। ये प्रोडक्शन व यूनिट सदस्य दक्षिण भारत से बुलवाए गए हैं। बता दें कि इतने बड़े क्रू के लिए प्रोडक्शन यूनिट की ओर से शहर में गोमतीनगर, हजरतगंज, चारबाग समेत कई इलाकों के करीब 10 की संख्या में थ्री व फाइव स्टार होटल बुक कराए गए हैं। रजनीकांत की जंबो मूवी का लोकल प्रोडक्शन देख रहे लोकल लाइन अप प्रोड्यूसर जफर व इकबाल ने बताया कि रजनी सर के साथ करीब 700 से अधिक लोगों का क्रू चेन्नई-मुंबई से फ्लाइट, पूरी ट्रेन बुक कर यहां पहुंचा है।

लखनऊ में फिल्मांए जाएंगे फिल्म के दृश्य
जंबो फिल्म की शूटिंग का बजट करीब 300 करोड़ के आसपास का बताया जा रहा है। इस लिहाज से लखनऊ में शूट होने वाली यह अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए मेगास्टर रजनीकांत लखनऊ आये है। इस फिल्म कुछ दृश्य भी पुराने लखनऊ की भव्य इमारतों के आसपास फिल्मांए जाएंगे।

ये कलाकार आयेंगे नजर
शनिवार से लखनऊ में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। इसमें रजनीकांत के अलावा साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति और बॉलिवुड के नवाजुद्दीन सिद्दीकी अहम रोल में नजर आएंगे। लखनऊ के अलावा फिल्म बनारस, सोनभद्र में भी शूट होगी। इसमें यूपी के करीब 43 कलाकारों को जगह दी गई है, जो फिल्म में ठीक से नजर आएंगे। वहीं, पूरे यूपी से पांच हजार कलाकारों को फिल्म में शामिल किया गया है।

नवाजुद्दीन और रजनी होंगे आमना-सामना
सूत्रों की मानें तो फिल्म में एक राजनेता का किरदार निभा रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी का जल्द ही रजनीकांत से आमने-सामने होगा। उनके साथ कुछ डायलॉग और एक्शन सीन के अलावा कई इनडोर शूट होने हैं। वहीं, नवाज का शूट 15 सितंबर से 22 के आसपास होना बताया जा रहा है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

ये तो छोड़कर चले गए थे…अशोक गहलोत ने सचिन पायलट गुट के विधायकों पर कसा तंज

नयी दिल्ली 4 दिसंबर 2021 । अशोक गहलोत और सचिन पायलट राजस्थान कांग्रेस में सबकुछ अच्छा …