मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> खतरों के खिलाड़ी 11 को लेकर राखी सावंत ने दिया स्पॉयलर, विनर के नाम को लेकर दिया हिंट

खतरों के खिलाड़ी 11 को लेकर राखी सावंत ने दिया स्पॉयलर, विनर के नाम को लेकर दिया हिंट

नई दिल्ली 24 जून 2021 । खतरों के खिलाड़ी 11 की केपटाउन में शूटिंग पूरी हो गई है. कंटेस्टेंट्स वापस लौट आए हैं. अनुष्का सेन, अभिनव शुक्ला, श्वेता तिवारी, विशाल आदित्य सिंह, राहुल वैद्य, वरुण सूद जैसे सितारों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. शो जल्द ही टीवी पर आने वाला है. इसे लेकर काफी बज है. इसी बीच राखी सावंत ने शो के विनर को लेकर एक हिंट दे दिया है.

खतरों के खिलाड़ी को लेकर राखी ने दिया स्पॉयलर
दरअसल, पैपराजी से बात करते हुए राखी ने कहा- सब लोग आ गए वापस, वाह. वेलकम वेलकम. जब पैपराजी ने अर्जुन बिजलानी का नाम लिया तो राखी ने कहा- ”अर्जुन बिजलानी जीत गया ना? हां वो ही जीता है.” अब अर्जुन शो जीते हैं या नहीं ये तो शो आने पर पता चल ही जाएगा.

इसके अलावा पैपराजी अभिनव शुक्ला का नाम भी लेते हैं. राखी इस पर रिएक्ट करते हुए कहती हैं- अच्छा है सबलोग आ गए हैं. बता दें कि राखी और अभिनव को साथ में शो बिग बॉस 14 में देखा गया. इस दौरान अभिनव के लिए राखी ने अपनी फिलिंग्स के बारे में बताया. कभी राखी ने कहा कि वो अभिनव की बहुत अच्छी दोस्त हैं, तो कभी राखी ने कहा कि वो अभिनव को पसंद करती हैं.

वहीं एक्टर अर्जुन बिजलानी की बात करें तो कई फेमस टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. वो इश्क में मरजावां, नागिन, परदेस में है मेरा दिल, मिले जब हम तुम, मेरी आशिकी तुमसे ही, जो बीवी से करे प्यार जैसे शोज कर चुके हैं. अर्जुन रियलिटीज टीवी शो में होस्टिंग भी करते हैं. उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

महिला कांग्रेस नेता नूरी खान ने दिया इस्तीफा, कुछ घंटे बाद ले लिया वापस

उज्जैन 4 दिसंबर 2021 ।  महिला कांग्रेस की नेता नूरी खान के इस्तीफा देने से …