मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> लिव-इन में शिफ्ट हो रहे हैं रणबीर-आलिया

लिव-इन में शिफ्ट हो रहे हैं रणबीर-आलिया

नई दिल्ली 20 अप्रैल 2019 । आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप की चर्चा लंबे वक्त चल रही है। दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आलिया और रणबीर को कई जगहों पर साथ भी देखा गया, जिसके बाद उनकी शादी की खबरों ने भी ज़ोर पकड़ा। कहा तो यहां तक गया कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो रणबीर और आलिया अगले साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि शादी का फिलहाल कोई पक्का सबूत नहीं है लेकिन हां दोनों एक साथ लिव-इन में शिफ्ट होने का मूड बना रहे हैं।

ऐसी खबरें पिछले काफी दिनों से आ रही हैं दोनों ही अपने लिए एक घर की तलाश कर रहे हैं. दोनों चाहते हैं कि जल्द से जल्द नए घर में शिफ्ट हो जाएं। साफ है कि दोनों ने लिव-इन में रहने का पूरा मन बना लिया है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि रिसेंटली इस कपल को एक इंटीरियर डिजाइनर के ऑफिस के बाहर देखा गया है।

इसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं। इन तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है कि अब ये दोनों साथ में रहने की सोच रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर-आलिया टीपीए के ऑफिस के बाहर नजर आए। बता दें कि, टीपीए यानि तालाती एंड पंथकी एसोसिएटेड डिजाइर्न्स एक डिजाइन और कंसल्टेंसी फार्म है, जो आर्टिटेक्चर, इंटेरियर डिजाइन और कंस्ट्रक्शन एडमिनिस्ट्रेशन का काम करती है।

अब इस सबसे ये सवाल उठ रहा है कि क्या कपल ने नए घर की प्लानिंग शुरू कर दी है। अगर कर दी है तो इसमें कोई ताज्जुब नहीं होना चाहिए कि जल्द ही ये नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे। बीते दिनों से ही ऐसी खबरें आ रही है कि जल्द ही ये कपल शादी करने जा रहा है। दोनों के परिवारों ने भी इनकी शादी के लिए हां कर दी है। वहीं पिछले दिनों से ही ऋषि कपूर का इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है। उनके ठीक होते ही कपल शादी कर लेगा। अब देखते हैं कि आखिर दोनों की कब शादी होती है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

किश्तवाड़ में बादल फटने से पांच की मौत, 40 से ज्यादा लोग लापता

नई दिल्ली 28 जुलाई 2021 ।  जम्मू-कश्मीर में भारी बारिश का कहर देखने को मिला …