मुख्य पृष्ठ >> अपराध >> मूकबधिर नाबालिक लड़की के साथ रेप, पुल पर फेंका… बुरी तरह जख्मी किए गए प्राइवेट पार्ट्स

मूकबधिर नाबालिक लड़की के साथ रेप, पुल पर फेंका… बुरी तरह जख्मी किए गए प्राइवेट पार्ट्स

अलवर 12 जनवरी 2022 । राजस्थान के अलवर शहर के शिवाजी पार्क थाना इलाके में बीती रात अज्ञात लोग मूकबधिर नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म कर लहूलुहान स्थिति में तिजारा पुलिया के ऊपर पटककर फरार हो गए। नाबालिग लड़की अलवर के मालाखेड़ा थाना इलाके की रहने वाली है। लड़की को रात में ही गम्भीर हालात में जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया है। इस केस में हुई दरिंदगी को देखकर दिल्ली के निर्भया कांड की याद आ गई क्योंकि लड़की के प्राइवेट पार्ट्स को बुरी तरह डैमेज किया गया है जिसकी जयपुर में सर्जरी की जाएगी। मामले की गंभीरता को देखते हुए रात में ही अलवर जिला कलेक्टर ,पुलिस अधीक्षक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त जिला कलेक्टर मौके पर पहुंचे और अस्पताल में भी डॉक्टरों से मिलकर संबंधित घटना की जानकारी ली और जयपुर रेफर करने के लिए निर्देशित किया। अलवर जिला कलेक्टर नन्नू मल पहाड़िया ने बताया कि स्थिति गंभीर थी, इसलिए डॉक्टरों से बातचीत कर उसे जयपुर के लिए रेफर किया गया है। उन्होंने बताया कि लड़की की हालत क्रिटिकल है, इसलिए रास्ते में किसी भी तरह की तकलीफ से बचने के लिए एक्सपर्ट्स की टीम भेजी गई है और अतिरिक्त ब्लड भी मेडिकल टीम के साथ भेजा गया है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
मामले में दरिंदों का अभी कोई सुराग नहीं लगा है लेकिन पुलिस लड़की के गांव से लेकर घटनास्थल तक के सभी सीसीटीवी कैमरों से फुटेज की छानबीन कर रही है। घटनास्थल से लेकर इस गांव की दूरी करीब 20 किलोमीटर है और यह घटनास्थल शहर के बादर है। पुलिस घटनास्थल के आसपास जितने भी फोन संचालित थे, उनकी सीडीआर भी जुटा रही है। पुलििस का दावा- जल्द गिरफ्त में होंगे आरोपी
पुलिस अधीक्षक तेजश्वनी गौतम ने बताया कि रात करीब 8:00 बजे पुलिस को शिवाजी पार्क थाना पुलिस को सूचना मिली कि तिजारा पुलिया के ऊपर एक लावारिस हालत में बच्ची पड़ी हुई है। कुछ लोग शायद उसे यहां फेंककर गए थे। उन्होंने बताया कि बच्ची की हालत गंभीर है। मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उस बच्ची को तुरंत ही अलवर के सरकारी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों से पूछताछ में पता चला कि बच्ची मानसिक रूप से विक्षिप्त है और बोल नहीं पा रही है। तेजस्विनी ने बताया कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट से काफी मात्रा में ब्लडिंग हुई है। उन्होंने कहा कि पुलिस की प्राथमिकता लड़की का स्वास्थ्य है और हम जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेंगे।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

‘राजपूत नहीं, गुर्जर शासक थे पृथ्वीराज चौहान’, गुर्जर महासभा की मांग- फिल्म में दिखाया जाए ‘सच’

नयी दिल्ली 21 मई 2022 । राजस्थान के एक गुर्जर संगठन ने दावा किया कि …