मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> आसान नहीं था रश्मि देसाई का गरीबी से निकलकर करोड़ो की मालकिन बनने का ये सफर

आसान नहीं था रश्मि देसाई का गरीबी से निकलकर करोड़ो की मालकिन बनने का ये सफर

नई दिल्ली 16 फरवरी 2020 । रश्मि देसाई टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं, और आजकल जब से ये बिग बॉस 13 की बनी हैं तब से हर रोज इनकी ही बाते हो रही है। हालांकि रश्मि को आपने टीवी जगत के मशहूर शो उतरन और परी हूं मैं में देखा ही होगा जिससे उन्हें हर किसी के दिल में जगह मिली और इस सीरियल से ही ये घर घर में जानी जाने लगी।

लेकिन क्या आपको पता है कि रश्मि देसाई बिग बॉस 13 में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट हैं। जी हां वैसे रश्मि का ये सफर काफी मुश्किलों से भरा रहा है, उनके करियर से लेकर पर्सनल लाइफ में भी कई सारे उतार चढ़ाव उन्हें झेलने पड़े हैं। जिसे काफी कम लोग ही जानते हैं कि आखिर ये इस मुकाम तक कैसे पहुंची।

इनके जीवन के बारे में बात करने से पहले आपको ये बता दें कि रश्मि का परिवार आर्थिक रूप से बेहद ही कमजोर था जिसकी वजह से उनके घर की जरूरतें तक पूरी नहीं हो पाती थी। यही वजह था कि रश्मि को काफी कम उम्र से ही काम करना शुरू करना पड़ा।

इसके लिए रश्मि ने सबसे पहले अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की लेकिन अपने मेहनत के बल पर देखते ही देखते वो टीवी सीरियलों में भी आ गई और फिर उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ दी।

बात करें इनके पर्सनल लाइफ की तो बता दें कि उन्होंने अपने सुपरहिट सीरियल ‘उतरन’ के को-एक्टर नंदिश संधू से गुपचुत तरीके से शादी कर ली थी। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका और चार साल बाद ही ये दोनों अलग हो गए।

इतना ही नहीं इसके अलावा एक रिएलिटी शो के दौरान रश्मि ने अपने मिसकैरिज के बारे में भी खुलासा किया था और इसी शो में रश्मि ने अपने और नंदिश संधू के तलाक की वजह उनके पति के फ्लर्टी नेचर को बताया था।

इन सभी तकलीफों को झेल आगे बढ़ी रश्मि साल 2018 में टीवी की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गई थी। रश्मि ने रावण नाम के सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था जिसके बाद ‘परी हूं मैं’ और ‘उतरन’ से उन्हें दर्शकों के दिलों में खास जगह बनी।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

किश्तवाड़ में बादल फटने से पांच की मौत, 40 से ज्यादा लोग लापता

नई दिल्ली 28 जुलाई 2021 ।  जम्मू-कश्मीर में भारी बारिश का कहर देखने को मिला …