मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> अफेयर की बात सुनकर रवीना को जड़ा था थप्पड़, 62 की उम्र में प्यार करती पकड़ी गई यह एक्ट्रेस

अफेयर की बात सुनकर रवीना को जड़ा था थप्पड़, 62 की उम्र में प्यार करती पकड़ी गई यह एक्ट्रेस

नई दिल्ली 16 जून 2019 । बॉलीवुड मे कई ऐसे सितारे हैं जो अपनी रील लाइफ से ज्यादा अपनी रियल लाइफ को लेकर चर्चा मे रहते हैं। आए दिन इन सितारो के लव अफेयर, लव ब्रेकअप, शादी और तलाक के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब हुआ करते हैं। गुजरे जमाने मे भी ऐसे कई सितारे थे, जो अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा मे रह चुके हैं। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं डिंपल कपाड़िया।

साल 1973 में आई बॉलीवुड की हिट फिल्म ‘बॉबी’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली डिंपल कपाड़िया ने अपने दौर की जानी-मानी अभिनेत्री हुआ करती थीं। इनका नाम बॉलीवुड की टॉप और खूबसूरत अभिनेत्रियों मे लिया जाता है। इनकी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी के लाखों फैंस थे। जो उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते थे।

लेकिन उस दौर में डिंपल कपाड़िया सुपरस्टार राजेश खन्ना की बहुत बड़ी फैन हुआ करती थीं। जब यह बात राजेश खन्ना को पता चली तो उन्होंने डिंपल के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया। 16 साल की डिंपल उनके शादी के प्रपोजल को ठुकरा नहीं पाईं, और उसी साल उन्होंने अपने से 15 साल बड़े राजेश खन्ना से शादी कर ली। डिंपल और राजेश खन्ना की दो बेटियां हैं, ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना। लेकिन साल 2012 में दोनों का तलाक हो गया।

राजेश खन्ना से शादी के बाद डिंपल कपाड़िया का नाम एक्टर सनी देओल के साथ जुड़ा। कहा जाता है कि डिंपल सनी से बेइंतहा प्यार करती थीं, और उनके साथ किसी और का नाम जुड़े यह उन्हें बर्दाश्त नहीं था।आए दिन दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहते थे। लेकिन साल 1997 मे रिलीज हुई फिल्म जिद्दी के दौरान सनी देओल की मुलाक़ात रवीना टंडन से हुई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के बहुत करीब आ गए थे, और साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखे जाते थे। डिंपल कपाड़िया को जब यह बात पता चली कि सनी और रवीना के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं, तो वह गुस्से से लाल हो गईं, उन्होंने न आव देखा न ताव और सेट पर जाकर रवीना को थप्पड़ जड़ दिया था।

हाल ही में सनी देओल देश से बाहर फिल्म की शूटिंग के चलते अपने पुराने प्यार डिंपल कपाड़िया के साथ टाइम स्पेंड करते देखे गए थे। उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हुई, जिसमें वह एक बस स्टैंड पर एक-दूसरे के हाथ में हाथ डालकर बैठे हुए नजर आ रहे थे। उनकी यह तस्वीर देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि शादी के इतने सालों बाद भी कहीं न कहीं आज भी सनी के दिल में डिंपल के लिए प्यार जिंदा है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

चीन नहीं, हिमाचल में तैयार होगा दवाइयों का सॉल्ट, खुलेगा देश का पहला एपीआई उद्योग

नई दिल्ली 01 अगस्त 2021 । नालागढ़ के पलासड़ा में एक्टिव फार्मास्यूटिकल इनग्रेडिएंट (एपीआई) उद्योग …