मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> इस्तीफा देकर हरीश रावत ने कांग्रेस को बोझ मुक्त किया : बीजेपी

इस्तीफा देकर हरीश रावत ने कांग्रेस को बोझ मुक्त किया : बीजेपी

नई दिल्ली 06 जुलाई 2019 । पूर्व सीएम हरीश रावत के कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव पद से इस्तीफे के बाद बीजेपी ने उन पर करारा राजनीतिक हमला बोला है. बीजेपी ने कहा है कि रावत प्रदेश और कांग्रेस की राजनीति के लिए बोझ हो को चुके थे. इसलिए उन्होंने इस्तीफा देकर अच्छा किया. लेकिन साथ ही यह सवाल उठाए कि कहीं ऐसा तो नहीं कि अपने इस्तीफे से हरीश रावत एक बार फिर पार्टी नेतृत्व को ब्लैकमेल करने का कोई साजिश रच रहे हों. गौरतलब है कि राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद आज हरीश रावत ने भी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव के पद से इस्तीफा दे दिया है.

कृषि मंत्री ने कहा- इस्तीफा देने में देर कर दी

वहीं राज्य के कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने भी हरीश रावत के इस्तीफे पर चुटकी ली है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के प्रेम में इस्तीफा देने में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मुख्यमंत्री हरीश रावत ने थोड़ी देर कर दी. उनियाल ने साफ कहा कि राहुल प्रेम में बीते कई दिनों से कांग्रेस पार्टी के नेता इस्तीफा देने का खेल खेल रहे थे. लेकिन उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने अपना इस्तीफा काफी देर से दिया.

चुनाव हारने के बाद ही इस्तीफा देना चाहिए था

दूसरी तरफ बीजेपी के प्रदेश प्रवक्त बिंदेश गुप्ता ने कहा कि हरीश रावत को चुनाव हारने के बाद ही इस्तीफा दे देना चाहिए था. उन्होंने कहा कि हरीश रावत को उत्तराखंड की जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है. हरीश रावत कांग्रेस के लिए भी बोझ हो गए थे. बिंदेश गुप्ता ने कहा कि इस्तीफा देकर हरीश रावत ने कांग्रेस को बोझ मुक्त किया है. उन्होंने साफ कहा कि हरीश रावत के इस्तीफे से उत्तराखंड की राजनीति पर कोई प्रभाव पड़ने वाला नहीं है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

31 जुलाई तक सभी बोर्ड मूल्यांकन नीति के आधार पर जारी करें परिणाम, सुप्रीम कोर्ट ने दिए आदेश

नई दिल्ली 24 जून 2021 । देश के सभी राज्य बोर्डों के लिए समान मूल्यांकन …