मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की बहू बनीं रीवा की राजकुमारी और एक्ट्रेस मोहेना कुमारी सिंह

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की बहू बनीं रीवा की राजकुमारी और एक्ट्रेस मोहेना कुमारी सिंह

उत्तराखंड 17 अक्टूबर 2019 । टीवी डेस्क. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कीर्ति गोयंका के किरदार के लिए फेमस एक्ट्रेस और रीवा (मध्य प्रदेश) की राजकुमारी मोहेना कुमारी सिंह ने शादी कर ली है। उन्होंने उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ हरिद्वार में सात फेरे लिए। शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें मोहेना को खूबसूरत लाल लहंगे, रजवाड़ा ज्वैलरी और गोल्डन बॉर्डर वाली चुनरी में देखा जा सकता है।

शादी में पहुंचे बाबा रामदेव

मोहेना की शादी बाबा रामदेव, सिंगर कैलाश खेर और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला समेत कई हस्तियां उनके संगीत में शामिल हुई थीं। इससे पहले मोहेना की मेहंदी और संगीत सेरेमनी की फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर आए थे। शादी से पहले मोहेना ने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में कहा था कि वे इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं और नर्वस तो बिल्कुल भी नहीं हैं।

फिल्म ‘एबीसीडी…’ में भी किया मोहेना ने काम

मोहेना रीवा के महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं। वे ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अलावा रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘एबीसीडी : एनी बॉडी कैन डांस’ में भी काम किया है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

31 जुलाई तक सभी बोर्ड मूल्यांकन नीति के आधार पर जारी करें परिणाम, सुप्रीम कोर्ट ने दिए आदेश

नई दिल्ली 24 जून 2021 । देश के सभी राज्य बोर्डों के लिए समान मूल्यांकन …