मुख्य पृष्ठ >> अपराध >> समस्तीपुर के बाद बेगूसराय में भी आरजेडी नेता की हत्या

समस्तीपुर के बाद बेगूसराय में भी आरजेडी नेता की हत्या

पटना 27 जनवरी 2019 । बिहार में अपराधी बेखौफ हो रहे हैं. बदमाशों को शायद कानून का जरा भी खौफ नहीं रह गया है. उन्हें सजा की फीकर नहीं हैं. बस अपराध को अंजाम देने में लगे हैं. अपराधिक घटनाओं से अब सरकार भी परेशान हो गई है. हाल ही में समस्तीपुर में आरजेडी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं, एक बार फिर बेगूसराय में आरजेडी कार्यकर्ता की हत्या का मामला सामने आया है.

बेगूसराय में आरजेडी कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. मामला चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के श्रीपुर गांव की है. बताया जा रहा है कि आरजेडी के कार्यकर्ता मदन पंडित की अपराधियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी.

बताया जाता है कि कुछ लोग उसे घर पर खोजते हुए आए थे. लेकिन वह घर पर नहीं था. तभी उसे फोन कर बुलाया गया. लेकिन देर शाम मदन पंडित के घर न आने पर उसकी तलाश शुरू की गई. काफी खोजबीन के बाद भी वह नहीं मिला. वहीं, उसकी लाश एक चिमनी के पास बरामद हुई.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. चेरिया बरियारपुर थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, अब हत्या के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुट गई है. और पूछताछ भी कर रही है.

पुलिस ने बताया कि मदन पंडित की हत्या पिटाई से हुई है. शव को देखने से लगता है कि उसे काफी बेरहमी से पीटा गया है. जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं, अपराधी उसके मरने के बाद फरार हो गए हैं.

बताया जाता है कि मनोज पंडित बाहर में रहकर मजदूरी का काम करता था. एक सप्ताह पूर्व ही वह घर आया था. मनोज के परिजन किसी से कोई विवाद या दुश्मनी की बात से इंकार कर रहे हैं. अब पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की मनोज की हत्या किस वजह से और किसने की है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

मोदी सरकार के आर्थिक सुधार कार्यक्रमों के सुखद परिणाम अब नजर आने लगे हैं

नई दिल्ली 20 सितम्बर 2021 । वर्ष 2014 में केंद्र में मोदी सरकार के स्थापित …