मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> करीना के बाद अब सलमान खान इस सीट से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

करीना के बाद अब सलमान खान इस सीट से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

नई दिल्ली 3 फरवरी 2019 । बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार हैं या हुए हैं, जिन्होंने पहले तो अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया और फिर एक सफल राजनेता बनकर उभरे। ऐसे स्टार्स में शत्रुघ्न सिन्हा, राजेश खन्ना, विनोद खन्ना, सुनील दत्त, राजबब्बर जैसे बड़े अभिनेताओं के नाम प्रमुखता से लिया जाता है, जिन्होंने अपने दम पर राजनीति में अच्छी पकड़ बनाई। अब इस सूची में करीना कपूर और सलमान खान के नाम भी शामिल हो सकते हैं।

दरअसल इसी साल लोकसभा चुनाव होने जा रहे हैं, जिसमें हर पार्टी सत्ता पाने की कोशिश में है। इसी बीच खबर है कि इस बार बॉलीवुड के दबंग सलमान खान भी अपनी किस्मत आजमा सकते हैं। कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश यादव ने बयान दिया है कि कांग्रेस सलमान खान के नाम पर विचार कर रही है और उन्हें इंदौर से टिकट दिया जा सकता है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं और जनता के मन की यह बात हाईकमान तक पहुंचा दी गई है। हालांकि सलमान का इस बारे में अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

आपको बता दें कि इससे पहले एक इंटरव्यू में सलमान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बने कमलनाथ की भी तारीफ कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि यदि वे छिंदवाड़ा से होते तो कमलनाथ को ही वोट देते। वहीं सलमान के इंदौर से लगाव की बात करें तो उन्होंने काफी समय यहां बिताया है। वह अक्सर इंदौर आते रहते हैं और कई बार इंदौर के प्रति अपने प्रेम को दर्शा भी चुके हैं।

सलमान से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान की भी कांग्रेस की ओर से भोपाल से चुनाव लड़ने की चर्चाएं थी। हालांकि इस बारे में भी अभी तक दोनों तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के पिता और करीना के ससुर मंसूर अली खां पटौदी कांग्रेस की तरफ से भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं हालांकि वे हार गए थे।

अब खबर है कि पार्टी के स्थानीय नेता मानते हैं कि यदि करीना कांग्रेस की तरफ से यहां से चुनाव लड़ती है तो वे 40 सालों के सूखा खत्म कर सकती है। गौरतलब है कि पिछले 40 साल से कांग्रेस भोपाल सीट हार रही है।
वैसे यदि सलमान और करीना चुनावी मैदान में उतरते हैं तो दोनों के जीतने की काफी संभावनाएं होंगी क्योंकि दोनों ही हर उम्र के लोगों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं और इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी है। यदि ऐसा होता है तो फिल्मी पर्दे पर शानदार डायलॉग बोलने वाले भाईजान को संसद में बोलते हुए देखा जाना काफी दिलचस्प होगा।

वहीं यदि सलमान के फ्रंट वर्क की बात करें तो फिलहाल वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‛भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसके बाद वे ‛दबंग 3’ की शूटिंग करेंगे जो कि क्रिसमस पर रिलीज करने की तैयारियां चल रही है। सलमान अपनी इन दोनों ही फिल्मों को हिट कराने के लिए किसी प्रकार की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। वैसे दोस्तो, आपका इनके चुनाव लड़ने और फिल्मों के बारे में क्या ख्याल है, कमेंट करके अपने विचार हमारे साथ शेयर जरूर करें।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कोरोना की तीसरी लहर आई तो बच्चों को कैसे दें सुरक्षा कवच

नई दिल्ली 12 मई 2021 । भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर से हाहाकार …