मुख्य पृष्ठ >> ‘बिग बॉस 13’ के लिए सलमान खान ने 100 करोड़ बढ़ाई फीस? अब लेंगे इतने पैसे

‘बिग बॉस 13’ के लिए सलमान खान ने 100 करोड़ बढ़ाई फीस? अब लेंगे इतने पैसे

नई दिल्ली 25 जून 2019 । इन दिनों रिएलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ के 13वें सीजन को लेकर तरह-तरह की खबरें चल रही हैं. कभी कंटेस्टेंट की लिस्ट लीक हो जाती है तो कभी होस्ट बदलने के खबरें आती हैं. वहीं हाल ही में ‘बिग बॉस’ के होस्ट यानी सलमान खान की फीस को लेकर खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि सलमान खान ने इस बार अपनी फीस बढ़ा दी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार सलमान अपनी फीस 100 करोड़ तक बढ़ा दी है. बता दें कि ये सब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक है. इस ममाले में कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है.

बता दें सलमान बीते 9 सालों से रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ को होस्ट कर रहे हैं. शो के 13वें सीजन में भी सलमान खान ही नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ‘बिग बॉस 13’ के लिए सलमान खान थोड़ी-बहुत नहीं बल्कि 400 करोड़ फीस चार्ज करेंगे. यानी की हर वीकेंड टीवी पर दिखने के लिए सलमान को करीब 30 करोड़ मिलेंगे. ये सिर्फ दो दिनों की फीस है. शो 13 सप्ताह तक चलता है और सलमान खान सिर्फ शनिवार और रविवार को वीकेंड का वार में नजर आते हैं.

यानी कि सलमान कुल 26 एपिसोड में नजर आएंगे और इन एपिसोड में दिखने के लिए सलमान खान 400 करोड़ रुपए चार्ज करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसकी वजह ये है कि सलमान खान टीवी प्रोडक्शन में अपने पैर पसारना चाहते हैं. उन्होंने पहले ही कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पैसा लगाया हुआ है. इसके अलावा सलमान ‘नच बलिए 9’ जैसे शो प्रोड्यूस कर रहे हैं.

‘बिग बॉस 13’ की बात करें तो इस शो के कंटेस्टेंट के तौर पर अभी तक चंकी पांडे, राजपाल यादव, वरीना हुसैन, टीवी ऐक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी, अंकिता लोखंडे, राकेश वशिष्ठ, माहिका शर्मा, डैनी डी, जीत, सांसद चिराग पासवान, बॉक्सर विजेंद्र सिंह, राहुल खंडेलवाल, मेघना मलिक, मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती, दयानंद शेट्टी, फैजी बू, सोनल चौहान, सिद्धार्थ शुक्ला जैसे नाम सामने आ चुके हैं.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

जमीन विवाद में नया खुलासा, ट्रस्ट ने उसी दिन 8 करोड़ में की थी एक और डील

नई दिल्ली 17 जून 2021 । अयोध्या में श्री राम मंदिर ट्रस्ट के द्वारा खरीदी …