मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> सलमान खान का नया PLAN, इन्हें देंगे फ्री मूवी टिकट

सलमान खान का नया PLAN, इन्हें देंगे फ्री मूवी टिकट

नई दिल्ली 10 जून 2018 । सलमान खान अपनी कंपनी बीइंग ह्यूमन के जरिए एक नेक काम करने जा रहे हैं। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खुद के थिएटर्स की चेन लॉन्च करने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक, ‘इन थिएटर्स की खास बात ये होगी कि यहां मूवी के टिकट बेहद सस्ते दामों पर मिलेंगे और टैक्स-फ्री होंगे। इसके अलावा गरीब और निचले तबके के बच्चों के सलमान मुफ्त मूवी टिकट देंगे।’

ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान ने ये काम इसलिए शुरू किया है क्योंकि वो उन लोगों को एंटरटेनमेंट से दूर नहीं होने देना चाहते हैं जो टिकट खरीदकर फिल्म नहीं देख पाते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान इस प्रोजेक्ट पर 2 साल से काम कर रहे हैं।

सलमान जल्द ही एक और प्रोजेक्ट में बिजी होने वाले हैं। दरअसल, उनका दबंग टूर जल्द ही शुरू होगा। इस टूर में उनके साथ कैटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडिस परफॉर्म करने वाले हैं। खबरों के मुताबिक इस टूर के लिए कैटरीना को 12 करोड़ रूपए मिलेंगे। सलमान की अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म ‘रेस 3’ आने वाली है। फिल्म ईद पर यानी 15 जून को रिलीज होगी और इसमें जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर, साकिब सलीम, बॉबी देओल और डेजी शाह नजर आएंगी।

सलमान को मारने की साजिश रच रहा था ‘नेहरा’, जोधपुर में दी थी धमकी

गुरुग्राम पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) द्वारा बुधवार को हैदराबाद से गिरफ्तार किए गए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर संपत नेहरा से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि वह फिल्म अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश रच रहा था। पूछताछ में पता चला है कि पंजाब के कुख्यात गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जोधपुर कोर्ट में पेशी के दौरान 5 जनवरी, 2018 को सलमान खान को मारने की धमकी दी थी।

लेकिन गुरुग्राम एसटीएफ टीम ने गैंग के मंसूबों पर पानी फेरते हुए शार्प शूटर संपत नेहरा को बुधवार को हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया था। 28 वर्षीय संपत नेहरा किशनगढ़ चंडीगढ़ का रहने वाला है और मूल रूप से कालोरी थाना राजगढ़, चूरू राजस्थान का निवासी है। करीब दर्जन भर हत्याओं के अलावा लूट, फिरौती, सुपारी लेकर हत्या करने, हत्या का प्रयास करने जैसे संगीन अपराध में वांछित संपत नेहरा का मुख्य काम सुपारी लेकर हत्या करना था। वह छात्र राजनीति में भी सक्रिय रह चुका है।

सलमान खान को मारना चाहता था गैंगस्टर संपत
तीन दिन पहले हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया कुख्यात गैंगस्टर संपत नेहरा फिल्म अभिनेता सलमान खान को मारना चाहता था। यह बात उसने स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की पूछताछ में स्वीकार की है। उसने बताया कि वह मुंबई में कई दिनों तक रहा।

दो-तीन दिन सलमान खान के घर के आस-पास भी रहा, लेकिन सुरक्षा व्यवस्था कड़ी होने की वजह से वारदात को अंजाम नहीं दे सका। एसटीएफ नेहरा को लेकर शनिवार को हरियाणा के गुरुग्राम पहुंची। उसे 11 जून को अदालत में पेश किया जाएगा।

शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में एसटीएफ के डीआईजी बी. सतीश बालन ने बताया कि मूलरूप से राजस्थान के चूरू जिले के गांव कालोरी निवासी संपत नेहरा कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग का बदमाश है। उसने सात लोगों की हत्या करने की बात स्वीकार की है, जबकि इससे अधिक हत्याओं में शामिल रहा है।

फिरौती, रंगदारी सहित कई तरह के आपराधिक मामले उसके खिलाफ दर्ज हैं। गैंग के सरगना लॉरेंस बिश्नोई ने फिल्म अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। सरगना के जेल में जाने के बाद नेहरा ही सलमान खान को मारने की साजिश रच रहा था।

हैदराबाद में उसके रहने की व्यवस्था भी गैंग के सरगना ने कर रखी थी। वह नौकरी की तलाश के बहाने वहां रह रहा था। यहां वह एमबीए कर रहे दो छात्रों के साथ रह रहा था, जिन्हें नेहरा की आपराधिक पृष्ठभूमि के बारे में जानकारी नहीं थी। एसटीएफ कई दिनों से उसके पीछे लगी हुई थी। गैंग का हरियाणा के अलावा राजस्थान एवं पंजाब में आतंक है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

प्रियंका गांधी का 50 नेताओं को फोन-‘चुनाव की तैयारी करें, आपका टिकट कन्फर्म है’!

नई दिल्ली 21 जून 2021 । उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव …