मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> सिंधिया ने बोला शिवराज पर बड़ा हमला

सिंधिया ने बोला शिवराज पर बड़ा हमला

इंदौर 14 नवम्बर 2018 । मध्य प्रदेश कांग्रेस की चुनाव अभियान समिति के प्रमुख ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर आज बड़ा हमला बोल दिया। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के 15 साल बेमिसाल के नारे का भी करारा जवाब दिया।

सिंधिया ने आज यहां गोरी नगर में विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 के कांग्रेस के प्रत्याशी मोहन सेंगर के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया । इस जनसभा में उन्होंने सरकार के कामकाज को लेकर भाजपा द्वारा किए जा रहे 15 साल बेमिसाल के नारे का करारा जवाब दिया । उन्होंने इस नारे को ट्विस्ट करते हुए कहा कि 15 साल बेमिसाल नहीं बल्कि 15 साल बदहाल रहे हैं। सिंधिया ने इंदौर के नागरिकों से अपने रिश्ते बताते हुए कहा कि चाहे में गुना का सांसद हूं, विपक्ष में हूं लेकिन फिर भी इंदौर की चिंता करता हूं इसीलिए इंदौर को जबलपुर से जोड़ने वाली ट्रेन दी ।

उदयपुर से इंदौर के लिए ट्रेन शुरू करवाई और सांवेर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चंद्रावतीगंज और इंदौर के बीच शटर शुरू करवाई। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा हर साल इंदौर में ग्लोबल इन्वेस्टर सम्मिट का आयोजन किया जाता है। जिसमें सूट-बूट वालों को बुलाकर खिलाया पिलाया जाता है लेकिन कोई उद्योग इंदौर में नहीं लग पाता है। इंदौर में जब भी विकास हुआ है तो वह कांग्रेस के शासनकाल में हुआ है ।यहां रेडिमेड कंपलेक्स ,इलेक्ट्रॉनिक कंपलेक्स भी कांग्रेस की ही देन है ।भाजपा के शासन में तो महिलाओं पर अत्याचार और बलात्कार ही हुए हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया बडनगर और उज्जैन उत्तर के प्रत्याशियों के प्रचार में आए

मध्यप्रदेश में चुनावी प्रचार की कमान कांग्रेस के दिग्गज नेताओ ने संभाल ली है , कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया आज उज्जैन के बडनगर और उज्जैन उत्तर के प्रत्याशियों के प्रचार के लिए पहुचे , सिंधिया ने शिवराज पर तीखे वार किए और कहा शिवराज जी उडन खटोले में बैठ घूमते है उन्हें निचे सडको के गड्डे भी मखमल की तरह दीखते है, व्यापम मामले में जो दोषी है कांग्रेस की सरकार आने पर दोषियों को जेल भेजा जाएगा और रेत के ठेके ख़त्म किये जाएँगे और गरीबो के नाम किये जाएँगे।

उज्जैन में आज सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया बडनगर से कांग्रेस प्रत्याशी मुरली मोरवाल के प्रचार के लिए बडनगर पहुचे और प्रत्याशी को जिताने की अपील करते हुए आमसभा को संबोधित किया , सिंधिया ने मंच से मोदी योगी और शिवराज पर वार किया और कहा की एक दिल्ली में बैठे मोदी जी दुसरे उत्तर प्रदेश में बैठे योगी जी और तीसरे है एमपी के ढोंगी जी , हमने कक्पना भी नही की थी नर्मदा जी में डेढ़ किलो मीटर तक सड़क बना दी और कहते है की अमेरिका जैसी सड़के है अरे भाई उडन खटोले में बैठे रहोगे और देखोगे तो गद्दे भी मखमल की तरह दिखेंगे , मध्यप्रदेश में यह सड़के नही है या तो सेकड़ो गद्दे है जो मौत के अड्डे है अवैध खनन चल रहे है कांग्रेस की सरकार बनाओगे सारे रेत की खदान के कांट्रेक्ट निरस्त कर गरीबो के नाम कर देंगे , व्यापम के मामले की बारीखी से जाँच करवा कर दोषियों को जेल भेजेंगे , हमने तो सुना था की मुन्ना भाई सिर्फ फिल्मो में आता है लेकिन शिवराज जी ने बता दिया की मुन्ना भाई एमपी में भी है , अबतो नया नारा निकल गया है क्या रखा है किताबो में पढाई छोड़ो डाक्टर बंजाओ मध्यप्रदेश में उज्जैन के बडनगर के बाद सिंधिया उज्जैन के लिए रवाना हुए और यहाँ उज्जैन उत्तर से कांग्रेस प्रत्याशी के लिए रोड शो किया।

चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, नपा उपाध्यक्ष समेत 6 को जेल…
मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में कांग्रेस को चुनाव के समय बड़ा झटका लगा है। मंगलवार को जिले के मंडीदीप नगर पालिका उपाध्यक्ष कमलेश मारण समेत 6 को जेल भेज दिया गया है। इन पर शासकीय कार्य में बाधा डालने का आरोप था। घटना 16 मार्च की है। इन पर मंडीदीप सीएमओ राजेश श्रीवास्तव ने मामला दर्ज कराया था।

जानकारी के मुताबिक, नगर पालिका उपाध्यक्ष समेत कांग्रेस के चार पार्षदों और दो पार्षद पतियों पर पुलिस ने 16 मार्च को एफआईआर दर्ज की थी। नपा सीएमओ ने इनके विरुद्ध मंडीदीप थाने में शासकीय कार्य में बाधा एवं सरकारी संपत्ति में तोड़फोड़ की शिकायत की थी। उपाध्यक्ष, पार्षदों का सीएमओ और नपा ठेकेदार से विवाद हो गया था, इसी मामले में पहले कांग्रेस के सैकंडों कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस थाने में सीएमओ तथा ठेकेदार के इंजीनियर के खिलाफ अभद्रता करने गाली गलौच करने की शिकायत की थी। जिस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई, इसको लेकर शहर की राजनीति गरमा गई थी।

मंडीदीप के वार्ड 21 में एक ओवर हेड टेंक के निर्माण को लेकर नपा उपाध्यक्ष कमलेश मारण, कांग्रेस पार्षद वीरेंद्र मीणा, पार्षद सुरेश मैना, पार्षद मेघश्याम नागर, पार्षद महाराम अहिरवार तथा पार्षद पति जगदीश मीणा और सुनील मालवीय का नपा सीएमओ राजेश श्रीवास्तव और नपा ठेकेदार से विवाद हो गया था। इस पर नपा सीएमओ राजेश श्रीवास्तव ने इनके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा एवं सरकारी संपत्ति में तोडफ़ोड़ करने का थाने में शिकायती आवेदन दिया था। जिसके बाद इन सभी के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

पंजाब कांग्रेस का सस्पेंस बरकरार, नाराज सुनील जाखड़ को अपनी फ्लाइट में दिल्ली लाए राहुल-प्रियंका गांधी

नई दिल्ली 23 सितम्बर 2021 । चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाने के बावजूद पंजाब …