मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> घर की बुरी हालत देखकर खुद सलमान खान सफाई करने पहुंचे

घर की बुरी हालत देखकर खुद सलमान खान सफाई करने पहुंचे

नई दिल्ली 29 दिसंबर 2019 । बिग बॉस 13 में रोजाना कुछ न कुछ नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस बार वीकेंड के वार में सलमान खान ने खुद होस्ट नहीं किया बल्कि रोहित शेट्टी पहुंचे। जिन्होंने घरवालों के साथ कई टास्क करने के साथ-साथ आसिम और सिद्धार्थ के बीच दोस्ती कराई। वहीं बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में कुछ ऐसा देखने को मिल रहा है। जो घर के इतिहास में पहली बार होने वाला है। इस बार रविवार को आने वाले वीकेंड के वार में घर की खराब हालत देखकर खुद सलमान खान सफाई करने पहुंच गए। जिसे देख घरवाले भी काफी शर्मिंदा हुए।

लेटेस्ट वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि सलमान खान घर के अंदर जाएंगे। उनके साथ 2 क्रू मेंबर भी मौजूद है। वहीं दूसरी और सभी घरवाले बेडरूम में बंद है। जिसके बाद सलमान अंदर पहुंचते ही सबसे पहले खुद किचन साफ करते है। जिसके बाद वह फ्रीज से खराब सब्जियां और अन्य समान निकालते है और उसे डस्टबिन में डाल देते है। जिसमें अरहान शॉरी बोलते है। इस बात पर शहनाज कहती है कि अब सॉरी बोलने से क्या फायदा? सब मेरी ही कप्तानी में होना था। यह सब देखकर घरवाले काफी शर्मिंदा होते है। वहीं पारस कहते है कि हमने फ्रीज में देखा ही नहीं। किचन के बाद सलमान खान बाथरूम साफ करने जाते है। जिसमें विशाल सहित घर के अन्य सदस्य उन्हें सफाई करने से रोकते है और माफी मांगते है। साफ-सफाई करने के बाद सलमान खान घर के मुख्य द्वार से बाहर जाते है और होस्ट करने के लिए मंच में आते हैं।

स्क्रीन में सलमान खान को देखते ही आसिम उन्हेंन सॉरी बोलते है। जिसमें सलमान खान कहते है कि किस बात की सॉरी। इस घर में किसी को शर्म नहीं है हर कोई अपने को तीस मार खां समझते है।

आपको बता दें कि इस समय घर की कप्तान शहनाज गिल है। जिसकी कप्तानी में कोई भी सदस्य घर का काम नहीं करना चाहता है। हर कोई एक-दूसरे से उलझता हुआ नजर आ रहा है। जिसके कारण घर का ऐसा हाल हो गया था। इसलिए सलामन खान घर के हर एक सदस्य को सबक उठाने के लिए ऐसी कदम उठाया।

बिग बॉस के घर की टूट जाएगी ये मशहूर जोड़ी, इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट होंगे घर से बेघर…

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में मचे हंगामे के बाद अब इस हफ्ते ‘वीकेंड का वार’ काफी दिलचस्प होने वाला है. बिग बॉस में इस बार मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह, अरहान खान (Arhaan Khan), सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), शेफाली बग्गा और आरती सिंह घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं. वहीं, इन सभी कंटेस्टेंट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें, इस हफ्ते बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर से केवल एक कंटेस्टेंट नॉमिनेट होगा. वहीं, बिग बॉस के फैन पेज खबरी की मानें तो इस हफ्ते बिग बॉस में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अरहान खान की मशहूर जोड़ी टूटने वाली है. दरअसल, इस हफ्ते ‘वीकेंड का वॉर’ में अरहान खान (Arhaan Khan) घर से बेघर हो जाएंगे. इस बात की जानकारी बिग बॉस खबरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी है. खबरी के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, बिग बॉस (Bigg Boss) में बीते हफ्तों में सलमान खान (Salman Khan) ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) के सामने अरहान खान की सारी बातें खोल दी थी, जिसके बाद इन दोनों के बीच खूब लड़ाई हुई थी, हालांकि, बाद में ये दोनों एक बार फिर साथ में आए. बिग बॉस में इस हफ्ते शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को कैप्टनसी मिली. हालांकि, शहनाज (Shehnaaz Gill) के कैप्टन बनने के दौरान किसी भी घरवाले ने काम को गंभीरता से नहीं लिया. इसके चलते खुद सलमान खान (Salman Khan) को बिग बॉस के घर की साफ सफाई करनी पड़ी. इसके अलावा इस हफ्ते वीकेंड का वॉर में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली और कंटेस्टेंट का खूब मनोरंजन किया.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

31 जुलाई तक सभी बोर्ड मूल्यांकन नीति के आधार पर जारी करें परिणाम, सुप्रीम कोर्ट ने दिए आदेश

नई दिल्ली 24 जून 2021 । देश के सभी राज्य बोर्डों के लिए समान मूल्यांकन …