मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> दिग्गज BJP ऩेता ने मुस्लिम को बनाया दामाद, शादी में पहुंचे मोदी-योगी के मंत्री

दिग्गज BJP ऩेता ने मुस्लिम को बनाया दामाद, शादी में पहुंचे मोदी-योगी के मंत्री

नई दिल्ली 20 फरवरी 2019 । पिछले कुछ सालों में इस बात की बड़ी चर्चा रही है कि अलग-अलग मज़हब के लोग अगर किसी प्रेम सम्बन्ध में शामिल होते हैं या फिर शादी में लड़का और लड़की का मज़हब अलग होता है. 21वीं शताब्दी में पहुँचने के बाद भी देश में चर्चा धर्म के इर्द-गिर्द ही रहती है. किसी को अपना धर्म ख़त’रे में लग रहा है तो कोई इस ताव में है कि उसका धर्म सर्वश्रेष्ठ है. सभी धर्मों में अहिं’सा की वकालत की गई है लेकिन आजकल धर्म से जुड़े लोग हिं’सा में ही शामिल हैं.

इन लोगों को बस मौक़ा चाहिए कि किसी तरह से समाज में नफ़रत के बीज बोएँ और फिर उस पर खेती करें. पिछले दिनों भाजपा नेताओं के कई बयान इस तरह से आये कि देश में लव-जिहा’द जैसा कुछ चल रहा है. इन लोगों का ये आरोप था कि मुस्लिम लड़के जानकार हिन्दू लड़कियों को प्रेम-जाल में फँसाते हैं. अब लेकिन एक ऐसी ख़बर आ रही है जिसके बाद भाजपा नेताओं को बगलें झांकनी पड़ रही हैं. बात ये है कि संघ से जुडे और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन रामलाल की भतीजी ने एक मुस्लिम लड़के से विवाद करने का फ़ैसला किया है.

इस विवाह अवसर में कई दिग्गज जुटे जिसमें योगी सरकार के कई मंत्री और पार्टी के कई दिग्गज मौजूद थे. रामलाल की भतीजी श्रेया गुप्ता का विवाह रविवार को फैजान करीम के साथ एक पांच सितारा होटल में संपन्न हुआ. वर-वधू को आशीर्वाद देने के लिए उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक, केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा, नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना, उड्डयन मंत्री नन्द गोपाल नन्दी समेत कई मंत्री व पार्टी से जुड़े पदाधिकारी पहुंचे.

इस शादी की ख़बर जैसे ही सोशल मीडिया पर आयी लोग सवाल करने लगे कि अभी तक जिस पार्टी के नेता लव-जिहा’द पर सन्देश देते थे वही आज इस तरह की शादी में मुखिया बन कर बैठे हैं.अभिनव पाण्डे ने ट्विटर पर लिखा,”भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन रामलाल जी की भतीजी श्रेया गुप्ता का विवाह लखनऊ के होटल ताज में FAIZAN के साथ संपन्न हुआ। शादी में भाजपा एवं और यूपी सरकार की कई हस्तियां मौजूद रही। ये व्यक्तिगत मामला है, कृपया लव जिहाद इत्यादि से न जोडें”

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

भस्मासुर बना तालिबान, अपने ही सुप्रीम लीडर अखुंदजादा का कत्ल; मुल्ला बरादर को बना लिया बंधक

नई दिल्ली 21 सितम्बर 2021 । अफगानिस्तान में सत्ता पाने के बाद आपस में खूनी …