मुख्य पृष्ठ >> अपराध >> मुंबई के 5 स्टार होटल में सेक्स रैकेट।

मुंबई के 5 स्टार होटल में सेक्स रैकेट।

मुंबई  11 जनवरी 2020 । बिग बॉस कंटेस्टेंट अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ एक बार फिर खबरों में आ गई हैं. मुंबई पुलिस ने शुक्रवार रात अमृता को गोरेगांव ईस्ट के होटल से गिरफ्तार कर लिया. अमृता को पुलिस रेड में मुंबई के फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार किया गया. अमृता के अलावा एक और स्ट्रग्लिंग एक्ट्रेस ऋचा सिंह को भी अरेस्ट किया गया है.

पुलिस ने होटल में ये रेड एक टिप मिलने के बाद डाली. DCP, Dr D Swamy ने टिप मिलते ही इस पर एक्शन लिया. पुलिस ने नकली कस्टमर बनकर रैकेट चलाने वालों से संपर्क किया. पुलिस के झांसे में आते ही उन लोगों को अरेस्ट किया गया. अमृता को पुलिस रेड में अरेस्ट किया गया. Dindoshi पुलिस के सीनियर PI Dharnendra Kamble ने बताया, जिन दोनों एक्ट्रेसेज को पकड़ा गया वो दोनों सेक्स रैकेट का हिस्सा हैं. दोनों ही एक्ट्रेसेज को सेक्शन 370 (3), आईपीसी 34 और सेक्शंस 4,5 (अनैतिक तस्करी अधिनियम की रोकथाम) के तहत गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने दो एस्कॉर्ट्स को बचाया, और पता चला कि वे अमृता और ऋचा के साथ कोऑर्डिनेट कर रही थीं, जो कि होटल के आसपास के इलाकों में थीं. जब अमृता को रेड के बारे में पता चला, तो उसने घटनास्थल से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने समय रहते उसे पकड़ लिया.

कौन हैं अमृता धनोआ?

बता दें कि अमृता बिग बॉस कंटेस्टेंट रहे अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड हैं. अमृता धनोआ ने अरहान खान पर उन्हें धोखा देने और ठगने के आरोप लगाए थे. उन्होंने अरहान के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

31 जुलाई तक सभी बोर्ड मूल्यांकन नीति के आधार पर जारी करें परिणाम, सुप्रीम कोर्ट ने दिए आदेश

नई दिल्ली 24 जून 2021 । देश के सभी राज्य बोर्डों के लिए समान मूल्यांकन …