मुख्य पृष्ठ >> अपराध >> हाईवे के ढाबों में चल रहा था सेक्स रैकेट, चार महिलाओं सहित 11 को पकड़ा

हाईवे के ढाबों में चल रहा था सेक्स रैकेट, चार महिलाओं सहित 11 को पकड़ा

ग्वालियर 28 मार्च 2019 । जिले के मोहना थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाइवे क्रमांक 3 आगरा मुंबई रोड पर संचालित तीन ढाबों पर पुलिस ने छापा मारकर देह व्यापार के अवैध कारोबार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने यहाँ से 7 पुरुष और 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

ग्वालियर पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन को पिछले लम्बे समय से सूचना मिल रही थी कि नेशनल हाइवे क्रमांक तीन पर मोहना के पास स्थित ढाबों पर देह व्यापार का अवैध कारोबार फलफूल रहा है। एसपी ने SDOP घाटीगांव प्रवीण अष्ठाना को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। SDOP ने सूचना की तस्दीक करने के बाद छापे की योजना बनाई। श्री अष्ठाना ने इसके लिए मोहना थाना प्रभारी राम नरेश यादव के नेतृत्व में बहोड़ापुर थाने की सब इंस्पेक्टर प्रीति शर्मा, जनकगंज थाने की सब इन्स्पेक्टर पूजा रघुवंशी के साथ थाना पनिहार और थाना मोहना के स्टाफ की एक टीम बनाई।

टीम ने तीन ढाबों पर दबिश दी जहाँ देह व्यापार के धंधे में लिप्त ढाबा संचालक अरुण शर्मा निवासी मोहना जिला ग्वालियर, सोनू गुर्जर निवासी नूराबाद जिला मुरैना, भगवान सिंह कुशवाह निवासी मोहना जिला ग्वालियर, दीपक मुद्गल निवासी मोहना जिला ग्वालियर, बलवीर गुर्जर निवासी नूराबाद जिला मुरैना,अवधेश शर्मा निवासी गसवानी जिला श्योपुर, और शेरा यादव निवासी हीरापुर जिला श्योपुर को गिरफ्तार किया। इसके अलावा इन ढाबों से 4 महिलाएं भी गिरफ्तार की गई पूछताछ में ढाबा संचालक अरुण शर्मा ने बताया कि इन महिलाओं में से एक महिला गुमटी पर सौदा तय करती थी और फिर ग्राहकों तक लड़की पहुंचाई जाती थी। इस गोरखधंधे में एक मारुति वैन क्रमांक MP07BA5124 का इस्तेमाल किया जाता था इसमें लड़कियों को शिवपुरी के गाँवों से लाया और छोड़ा जाता था। पुलिस सभी गिरफ्तार आरोपियों से कड़ी पूछ ताछ कर रही है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

किश्तवाड़ में बादल फटने से पांच की मौत, 40 से ज्यादा लोग लापता

नई दिल्ली 28 जुलाई 2021 ।  जम्मू-कश्मीर में भारी बारिश का कहर देखने को मिला …