मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में पड़ी शहनाज गिल, बोलीं- उसको चाहे गधी लग रही हूं लेकिन…

सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में पड़ी शहनाज गिल, बोलीं- उसको चाहे गधी लग रही हूं लेकिन…

नई दिल्ली 11 मार्च 2020 । बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) यूं तो खत्म हो गया है लेकिन शो के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और कंटेस्टेंट शहनाज गिल की जोड़ी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. बता दें, बिग बॉस के घर में उनकी और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. बिग बॉस के घर में ये दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे. हालांकि, बाद में शहनाज ‘मुझसे शादी करोगे’ शो में अपना लिए वर ढूंढ़ने लगीं. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला से दूर शहनाज इस शो में अपना पूरा योगदान नहीं दे पा रही हैं और इस बात को एक्ट्रेस ने भी स्वीकारा है. ‘मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge)’ के सेट का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में जय भानुशाली (Jay Bhanushali) जब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से पूछते हैं कि वह शो में अपना 100 प्रतिशत क्यों नहीं दे पा रही हैं तो इस पर शहनाज कहती हैं कि शायद वह सिद्धार्थ से प्यार करने लगी हैं. वीडियो में शहनाज कह रही हैं, “मुझे शायद अब प्यार हो गया है. मुझे सिद्धार्थ से प्यार हो गया है. उसको चाहे गधी लग रही हूं या क्या लग रही हूं लेकिन मैं उससे प्यार करती हूं. क्या करूं मैं.”

 

कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से पूछा गया कि आपके और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के रिश्ते को प्यार का नाम क्यों दिया जा रहा है अगर कुछ है तो आपको खुलकर बोलना चाहिए. सिद्धार्थ शुक्ला ने इस पर कहा कि हां उनसे प्यार है और दोस्ती है. उनसे अगला सवाल किया गया कि प्यार है या दोस्ती है. सिद्धार्थ शुक्ला ने इसके जवाब में कहा कि दोस्ती है. उनके इतना बोलते ही वहां बैठे दर्शको में शोर मचा दिया या यूं कहें कि हूटिंग शूरू कर दी.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

‘इंडोर प्लान’ से OBC वोटर्स को जोड़ेगी BJP, सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में उतरेगी टीम

नयी दिल्ली 25 जनवरी 2022 । उत्तर प्रदेश की आबादी में करीब 45 फीसदी की …