मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> शत्रुघ्न सिन्हा ने खोले अमिताभ बच्चन के राज

शत्रुघ्न सिन्हा ने खोले अमिताभ बच्चन के राज

नई दिल्ली 14 जनवरी 2019 । कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The kapil Sharma Show) के शो में इस बार मेहमान बनकर आ रहे हैं मशहूर अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा (shatrughan sinha). शो के प्रोमो को देखकर लग रहा है कि इस बार कॉमेडी का तगड़ा डोज लगने वाला है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में शत्रुघ्न सिन्हा (shatrughan sinha) अपनी पत्नी पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) के साथ नजर आने वाले हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ बतचीत में शत्रुघ्न सिन्हा (shatrughan sinha) ने अपनी जिंदगी के कई राज खोले हैं. शत्रुघ्न सिन्हा (shatrughan sinha) ने अपनी शादी से लेकर भी इस शो में एक खुलासा किया है और बताया कि उनकी शादी उस जमाने की मिस इंडिया पूनम सिन्हा से कैसे हुई.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में शत्रुघ्न सिन्हा (shatrughan sinha) ने यह भी बताया कि शादी के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने उन्हें एक सलाह दी थी कि वाइफ कुछ बोले या ना बोले आप हमेशा ‘आई एम सॉरी’ बोलते रहना. शत्रुघ्न सिन्हा की इस बात को सुनकर कपिल शर्मा के शो के सेट पर मौजूद सारे दर्शक हंसने लग गए. शत्रुघ्न सिन्हा वाला एपिसोड सोनी टीवी आज रात 9.30 बजे टेलिकास्ट होगा.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) सहित शो के सारे मेंबर्स ने देशवासियों को अपने-अपने अंदाज में लोहड़ी (Lohri 2019) की बधाई दी. कपिल शर्मा ने जब से छोटे पर्दे पर वापसी की है उनके शो को काफी पसंद किया जा रहा है. खबरों के अनुसार, उनका शो टीआरपी में दूसरे नंबर पर बना हुआ है. इस शो का पहला मेहमान फिल्म ‘सिंबा’ की टीम बनी थी. सलमान खान भी अपनी फैमिली के साथ इस शो के शुरुआती एपिसोड में नजर आए थे.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

आयुष्मान भारत ने लाखों लोगों को गरीबी के दलदल में फंसने से बचाया: पीएम नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली 27 सितम्बर 2021 । पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को आयुष्मान भारत डिजिटल …