मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> सपा-बसपा गठबंधन पर शिवपाल का तंज- मायावती न नेता जी की और न मेरी बहन, फिर अखिलेश की बुआ कैसे?

सपा-बसपा गठबंधन पर शिवपाल का तंज- मायावती न नेता जी की और न मेरी बहन, फिर अखिलेश की बुआ कैसे?

नई दिल्ली 28 जनवरी 2019 । लोकसभा चुनाव की घड़ी जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, सियासी पारा तेजी से ऊपर चढ़ रहा है। यूपी में सपा-बसपा गठबंधन पर तंज कसते हुए गतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा, सपा को तीन-तीन बार झटका देते हुए बसपा, भाजपा के साथ सरकार बना चुकी है। उन्होंने कहा कि मुलायम ने जब मायावती को कभी भी बहन नहीं बनाया, तब वह अखिलेश यादव की बुआ कैसे हो सकती हैं।

इस मौके पर शिवपाल यादव ने फीरोजाबाद से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी। फिरोजाबाद सीट से शिवपाल के चचेरे भाई और सपा के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव लोकसभा सदस्य हैं।

उत्तर प्रदेश के इटावा में गणतंत्र दिवस समारोह को संबोधित करते हुए शिवपाल ने कहा, ‘फिरोजाबाद के लोग चाहते हैं कि मैं वहां से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ूं। इसलिए, मैं फिरोजाबाद से ही लड़ूंगा। मैं समाजवादी पार्टी या सरकार में कोई बड़ा या मंत्री पद नहीं चाहता था। मैं केवल इज्जत चाहता था, लेकिन मुझे षड्यंत्र के तहत पार्टी से अलग कर दिया गया। उस आदमी पर कोई कैसे विश्वास कर सकता है, जिसने अपने पिता और चाचा को धोखा दिया हो। हमें मजबूरी में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) का गठन करना पड़ा।’

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

अभ्यास के दौरान गन का बैरल फटा, BSF जवान शहीद, 2 घायल

नई दिल्ली 4 मार्च 2021 । भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित जैसलमेर जिले में कल …