मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> शिवराज को दिल्ली बुलाया जा रहा हैं?

शिवराज को दिल्ली बुलाया जा रहा हैं?

भोपाल 3 जनवरी 2019 । मध्यप्रदेश के निवर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जल्दी ही दिल्ली बुलाया जा रहा है। जनवरी के अंतिम सप्ताह या फरवरी के प्रथम सप्ताह में उनको राज्य की राजनीति से दूर ले जाने की तैयारी है। संभवतः उन्हें राजस्थान या यूपी की कमान लोकसभा चुनावों के लिए सौंपी जा सकती हैं।
हालांकि पार्टी ने अभी इसकी ओर से कोई औपचारिक घोषणा नहीं की है और न ही इसके कोई संकेत दिये हैं, लेकिन पार्टी के अंदरखानों में इसकी जोरों पर चर्चा हैं कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को राज्य की राजनीति से बाहर ले जाने की रणनीति बन गई है।

प्रख्यात अभिनेत्री मौसमी चटर्जी भाजपा में

अपने जमाने की हिंदी फिल्मों की प्रसिद्ध अभिनेत्री रही मौसमी चटर्जी भाजपा में शामिल हो गई हैं। वह पश्चिम बंगाल में भाजपा के लिये काम करेंगी।
अभिनेत्री मौसमी चटर्जी ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के समक्ष भाजपा की रीति नीतियों में आस्था व्यक्त की। उन्होंने पार्टी के लिये काम करने का अपना संकल्प भी दोहराया। ज्ञातव्य है कि कैलाश विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल के प्रभारी हैं और इससे पहले वह महाभारत की द्रोपदी फेम रूपा गांगुली को भी भाजपा में शामिल करा चुके हैं।
मौसमी चटर्जी की प्रख्यात फिल्मों में अंगूर, रोटी कपडा और मकान, स्वर्ग नरक, जिंदगी, अनुराग इतनी सी बात आदि प्रमुख रही है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

भारत में कोरोना का सबसे बड़ा अटैक, एक दिन में पहली बार 2 लाख 34 हजार नए केस

नई दिल्ली 17 अप्रैल 2021 । कोरोना की दूसरी लहर हर दिन नए रिकॉर्ड बना …