मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> उज्जैन आलोट लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनिल फिरोजिया के समर्थन में गरजे शिवराज सिंह

उज्जैन आलोट लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनिल फिरोजिया के समर्थन में गरजे शिवराज सिंह

उज्जैन  26 अप्रैल 2019 ।नामांकन फार्म जमा कराने की शुरुआत के साथ गरमाये उज्जैन के चुनावी माहौल में गुरुवार को उज्जैन भाजपा के रंग में रंगा दिखाई दिया। दरअसल
उज्जैन आलोट संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अनिल फिरोजिया द्वारा सुबह महाकाल मंदिर से नामांकन रैली निकाली गई तो दोपहर में चुनावी सभा का आयोजन किया गया। मालीपुरा में आयोजित की गई इस चुनावी सभा मे गजब की भीड़ उमड़ी। चुनावी सभा को संबोधित करने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी पहुंचे।
इस दौरान उनका जमकर क्रेज दिखा और मुख्यमंत्री पद नहीं होने के बावजूद युवाओं में उनके साथ सेल्फी लेने को लेकर जबरदस्त उत्साह दिखा। लिहाजा सभा स्थल पर पहुंचते ही संमर्थको ने उन्हें घेर लिया और उनके करीब आने की कोशिश करते रहे जिसकी वजह से मंच पर पहुंचने के लिए पूर्व सीएम काफी मशक्कत करनी पड़ी। इस दौरान चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा और कहा कांग्रेस की सरकार आते ही प्रदेश में किसानों का गेहूं मारा मारा फिर रहा है। मंडी में कोई खरीददार नहीं मिल रहा है। इसलिये अब भाजपा को वोट दो और मोदी जी के नेतृत्व में फिर भाजपा की सरकार बनवाओ। इस दौरान उन्होंने इशारे इशारे में ये भी कह दिया कि जैसे ही केंद्र में भाजपा की सरकार बनी मध्यप्रदेश की सरकार भी थोड़े दिन की मेहमान समझिए।उन्होंने अनिल फिरोजिया की भी तारीफ की और कहा कि अनिल जमीन से जुड़ा है हर वक़्त आप लोगों के काम आएगा। इसलिए अनिल फिरोजिया को जिताईये।

नेता प्रतिपक्ष ने कर्मचारियों को दी देख लेने की धमकी, शिकायत दर्ज
अधिकारी और कर्मचारियों को देख लेने की धमकी देना नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव को महंगा पड़ गया। कांग्रेस ने विधानसभा में गोपाल भार्गव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पिछले दिनों शिवपुरी में अधिकारी और कर्मचारियों को गोपाल भार्गव ने धमकाते हुए चेतावनी दी थी कि प्रदेश में भाजपा सरकार आने के बाद इन्हें देख लिया जाएगा। इसके बाद कांग्रेस ने भोपाल में शिकायत दर्ज कराई। शिवपुरी में दिए गए इस बयान के बाद एआरओ और शिवपुरी एसडीएम अतेंद्र गुर्जर इसकी जांच करेंगे।

लोकसभा चुनाव के लिए शिकायत शाखा के प्रभारी बनाए गए ओपी पांडे ने बताया कि नेता प्रतिपक्ष भार्गव से संबंधित शिकायत की जांच एआरओ शिवपुरी एसडीएम को सौंपी गई है। अभी तक लोकसभा चुनाव से जुड़ी 220 शिकायतें एनजीआरएस सिस्टम पर दर्ज की गई हैं। इसमें से अधिकतर शिकायतों का निराकरण किया जा चुका है और 11 शिकायतें लंबित हैं।

इंदौर भाजपा प्रत्याशी को बताया शिवराज का सिंधी दलाल

चुनाव के चलते नेताओं के रोज विवादित बयान सामने आ रहे है। कोई नेताओ को गाली दे रहा है तो कोई समाज को।ऐसा ही मामला सामने आया है । शहर के नामी बिल्डर मधु झंवर के पुत्र श्रेयश झंवर ने पूल पार्टी में अपने साथियों के सामने विवादित दिया है। उस विवादित बयान से सिंधी समाज में विरोध के स्वर सामने आ रहे है । उस बयान के खिलाफ शिकायत का मुद्दा झंवर के लिए परेशानी खडी कर सकता है।
श्रेयश झंवर का पूल पार्टी का वीडियो सामने आया है। श्रेयश ने कहा कि प्रगति विहार बनाने वाले संघवी परिवार के पास खूब पैसा है, वे सक्षम है । कोई भी गलत काम नहीं करेंगे, जबकि शंकर लालवानी ने इंदौर विकास प्राधिकरण में अध्यक्ष रहते पैसे की खूब दलाली की है। इस दलाली का पैसा तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पास पहुंचाया।
मैं शंकर लालवानी की के बारे में बताना चाहता हूं। लालवानी आईडीए से पैसा इकट्ठा करते थे । वे इस तरह के सिंधी दलाल है जो सरकार के लिए काम करते है । सिंधी दलालों को छोड़कर कांग्रेस को वोट दे। एक नहीं तीन बार श्रेयश ने पंकज संघवी को वोट और सपोर्ट की बात करने के साथ यह भी कह दिया कि इन सिंधियो को मारो गोली।
भाजपा और सिंधी समाज से जुड़े एडव्होकेट पंकज वाधवानी ने इस मामले में एसएसपी को शिकायत में लिखा कि श्रेयश का वीडियो वायरल होने के बाद सिंधी समाज अपने आपको अपमानित महसूस कर रहा है। वीडियो के अंत में सिंधियों को गोली मारो कहा गया। ऐसे में उक्त युवक द्वारा समाज से शत्रुता का भाव वीडियो में कृत्य किया है। उसने सोह्राद्र को बिगाड़ा है। इसलिए धारा 188 और 153-ए आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की मांग की।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

प्रियंका गांधी का 50 नेताओं को फोन-‘चुनाव की तैयारी करें, आपका टिकट कन्फर्म है’!

नई दिल्ली 21 जून 2021 । उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव …