मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> Bigg Boss के विनर तो बने सिद्धार्थ शुक्‍ला लेकिन बाजीगर बना कोई और

Bigg Boss के विनर तो बने सिद्धार्थ शुक्‍ला लेकिन बाजीगर बना कोई और

मुंबई 19 फरवरी 2020 । बिग बॉस टेलीविजन का सबसे चर्चित रियलिटी शोज में से एक है। उसमें भी बिग बॉस 13 सारे सीजन में सबसे सफल रहा। इसकी टीआरपी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि चैनल ने शो को 4 हफ्ते के लिए बढ़ा था। खैर सीजन समाप्‍त हो चुका है है इस सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला बन गए हैं। सिद्धार्थ शुक्‍ला के बाद दूसरे नंबर पर आसिम रियाज रहे हैं। हालांकि विनर को लेकर अब एक नया विवाद शुरू हो गया है। कुछ लोग इसे Fixed बता रहे हैं तो कुछ लोग चैनल पर पक्षपात का आरोप लगा रहे हैं। ट्राफी जीतने के साथ ही इनाम की 50 लाख की रकम भी सिद्धार्थ शुक्‍ला के नाम हो गई। लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि जीतने के बाद भी पैसों के मामले में शो का असली बाजीगर कोई और है? जी हां वो हैं रश्मि देसाई। विस्‍तार से जानिए कैसे सिद्धार्थ को शो जीतने के बाद एक ट्राफी और पचास लाख रुपये की प्राइज मनी मिली। इसके अलावा उन्हें एक कार और स्मार्टफोन भी दिया गया। सिद्धार्थ शो में 140 दिन तक टिके रहे। ऐसे में उन्हें 20 हफ्ते की फीस दी गई। दरअसल कंटेस्‍टेंट को शो में उनके बने रहने के हफ्तों के हिसाब से पेमेंट होता है। ऐसे में इस सीजन की सबसे ज्‍यादा पेड कंटेस्‍टेंट रश्मि देसाई को माना जा रहा था। रश्मि देसाई बिग बॉस 13 की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाला कंटेस्‍टेंट थीं। माना जा रहा है क‍ि जहां विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला को शो में रहने के लिए, 2.10 करोड़ रुपये दिए गए हैं, तो वहीं रश्मि को 2.50 करोड़ मिले।

बात अगर बिग बॉस सीजन 12 की करें तो भले ही क्रिकेटर श्रीसंत को ट्रॉफी न मिली हो, पर उन्‍होंने विजेता दीपिका कक्‍कड़ से ज्‍यादा रुपये कमाए थे। खबरों के मुताबिक जहां दीपिका को हर हफ्ते 15 लाख रुपये मिले, वहीं श्रीसंत ने एक हफ्ते में 50 लाख रुपये कमाए। इससे पहले के सीजन में हिना खान को शुरुआती 10 हफ्तों के लिए 1.25 करोड़ दिए गए थे। तो वहीं विजेता शिल्‍पा शिंदे को हर हफ्ते केवल 6 लाख रुपये ही मिले। बिग बॉस 4 की बात करें तो श्वेता तिवारी को हर हफ्ते 2.5 लाख रुपये दिए जाते थे। वहीं खली के इंटरनेशनल स्‍टार होने के नाते, उन्‍हें हर हफ्ते 50 लाख की रकम दी जाती थी। जबकि श्‍वेता ने शो जीता था।

सिद्धार्थ के शो जीतने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा देखने को मिला। यहां तक कि लोगों ने कलर्स टीवी और बिग बॉस के आने वाले सीजन को बायकॉट करने की भी बात कही। विनर के एलान से पहले कलर्स चैनल की एक एंप्लॉई ने चैनल पर फिक्स्ड होने का आरोप लगाया था। वहीं टीवी इंडस्ट्री के कुछ सितारों ने भी सिद्धार्थ के बिग बॉस ट्रॉफी जीतने पर नाराजगी जाहिर की।

बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद इस शो के बारे में अलग-अलग बातें सामने आ रही हैं। जहां घर से बाहर निकले कंटेस्टेंट्स अपनी जिंदगी को वापस अपनाने और बिग बॉस के घर के एक्सपीरियंस के बारे में मीडिया से बातचीत कर रहे हैं वहीं अब खबर आ रही है कि सलमान खान बिग बॉस के नए सीजन को होस्ट नहीं करने वाले हैं। पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से बताया कि सलमान खान बिग बॉस को आने वाले समय में ना करने फैसला कर चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक, ‘सलमान खान को लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति इस बार चैनल पक्षपाती था। जब चैनल ने सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाने का फैसला किया तो सलमान गुस्सा हो गए थे।’ पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से बताया कि सलमान खान बिग बॉस को आने वाले समय में ना करने फैसला कर चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक, ‘सलमान खान को लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति इस बार चैनल पक्षपाती था। जब चैनल ने सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाने का फैसला किया तो सलमान गुस्सा हो गए थे।’

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

पंजाब कांग्रेस का सस्पेंस बरकरार, नाराज सुनील जाखड़ को अपनी फ्लाइट में दिल्ली लाए राहुल-प्रियंका गांधी

नई दिल्ली 23 सितम्बर 2021 । चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाने के बावजूद पंजाब …