मुख्य पृष्ठ >> अंतर्राष्ट्रीय >> सिंगर मीका को दुबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिंगर मीका को दुबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली 7 दिसंबर 2018 । सिंगर मीका सिंह को दुबई पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार मीका पर ब्राजील की एक नागरिक ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि उन्हें दुबई के मुरक्काबात पुलिस थाने में रखा गया है. मीका पर 17 साल की ब्राजीलियन युवती ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

ब्राजील की रहने वाली 17 साल की मॉडल ने मीका पर आपत्तिजनक तस्वीरें भेजने का आरोप लगाया है. इस मामले में नाबालिग ने पुलिस में खुद शिकायत दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि मीका सिंह को अल सुबह 3 गिरफ्तार किया गया है और उन्हें अबु धाबी जेल ले जाया जा सकता है. मीका की टीम ने खबर की पुष्टि की है.

मीका ने दो दिन पहले इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने दुबई में होने का ऐलान किया था. वह किसी अवॉर्ड शो में हिस्सा लेने के लिए दुबई गए थे.

यह पहला मौका नहीं है जब मीका सिंह का नाम किसी विवाद से जुड़ा है. 2015 में उन पर दिल्ली में एक इवेंट के दौरान एक डॉक्टर को थप्पड़ मारने का आरोप लगा था. इस मामले में पिछले साल उन्हें गिरफ्तार किया गया था. साल 2014 में एक हिट एंड रन केस में उनका नाम सामने आया था. इस मामले में उन पर ऑटो रिक्शा पर कार चढ़ाने का आरोप था. उससे पहले 2006 में राखी सावंत ने उन पर जबरदस्ती किस करने का आरोप लगाया था.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

मिंटो हॉल का नाम अब BJP के पूर्व अध्यक्ष कुशाभाऊ ठाकरे पर, सीएम शिवराज सिंह चौहान का ऐलान

भोपाल 27 नवंबर 2021 । मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ऐलान किया है …