मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> ‘नीले नीले अंबर’ गाने से मशहूर हुए सिंगर नितिन बाली की दर्दनाक मौत

‘नीले नीले अंबर’ गाने से मशहूर हुए सिंगर नितिन बाली की दर्दनाक मौत

नई दिल्ली 10 अक्टूबर 2018 । हिंदी गीतों के रीमिक्स की दुनिया में धूम मचाने वाले गायक नितिन बाली (Nitin Bali) की सड़क हादसे में मौत हो गई है। नितिन के घर जाने के दौरान भी उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। इसके बाद वह बुरी तरह घायल हो गए। इतना ही नहीं खून उल्टियां कर रहे थे। हालांकि उनको अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उन्होंने दम तोड़ दिया। नितिन बाली ‘नीले नीले अंबर’ गीत गाकर मशहूर हुए थे। इनकी पत्नी Actress Roma Bali (रोमा बाली) टीवी की मशहूर हस्तियों में गिनीं जाती हैं। इस घटना के बाद बॉलीवुड के हस्तियों ने शोक प्रकट किया है।

जानकारी के मुताबिक, नितिन बाली सोमवार को मुंबई के मलाड से बोरीवली अपने घर जाने के लिए निकले। उसी वक्त उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। घर पहुंचने के बाद नितिन खून की उल्टियां करने लगें। जिसके बाद वह बेहोश हो गए। घरवाले उन्हें अस्पताल ले गए लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। इस घटना के बाद पूरा परिवार सदमा में है। नितिन की भतीजी ने इस घटना की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि नितिन बाली का अंतिम संस्कार बुधवार को किया जाएगा। इसकी जानकारी बाकि रिश्तेदारों को भी दी जा रही है।

2012 में संगीत छोड़ा
90 के दशक में नितिन ने अपने गानों से धूम मचा दिया था। इस घटना के कारण 47 साल की उम्र में ही दम तोड़ दिया। नितिन ने 2012 में संगीत की दुनिया से नाता तोड़ दिया था। स दौरान उन्‍होंने कई पॉप सॉन्‍ग्‍स व रीमिक्‍स गाए। इनमें श्रीदेवी पर फ‍िल्‍माया गया मशहूर गाना – नीले नीले अंबर भी शामिल है। न‍ित‍िन बाली की पत्‍नी रोमा बाली एक चर्च‍ित टीवी एक्‍ट्रेस हैं और इन द‍िनों स‍िलस‍िला बदलते र‍िश्‍तों का में मौली की मां के किरदार में हम देख रहे हैं। इस घटना के बाद वह पूरी तरह टूट गईं हैं।

हाल ही में एक अन्य गायक की मौत
साउथ इंडिया के गायक बालाभास्कर अपनी पत्नी लक्ष्मी और दो साल की मामूम बेटी तेजस्विनी के साथ सफर कर रहे थे। इसी दौरान पल्लीपुरम में उनकी कार एक पेड़ से टकरा गई। इस घटना में गायक और उनकी बेटी ने दम तोड़ दिया।
बालाभास्कर अपनी बीवी और बच्ची के साथ केरल के त्रिशूर के एक मंदिर में पूजा पाठ करने गए थे। केरल के त्रिशूर मंदिर में पूजा पाठ करने के बाद घर लौट रहे थे तभी कार दुर्घटना घटी थी। घटना के बाद मंगलापुरम पुलिस थाने को इसकी जानकारी दी गई थी। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर गई और बच्ची के शव व कार को जब्त किया था।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

फ्रांस से भारत आएंगे 4 और राफेल लड़ाकू विमान, 101 स्क्वाड्रन को फिर से जिंदा करने के लिए IAF तैयार

नई दिल्ली 15 मई 2021 । राफेल लड़ाकू विमान का एक और जत्था 19-20 मई …