मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> गायक जुबीन ने गोविंदा पर लगाया भैंस की बलि देने का झूठा आरोप

गायक जुबीन ने गोविंदा पर लगाया भैंस की बलि देने का झूठा आरोप

मुंबई 3 जून 2018 । बॉलीवुड एक्टर गोविंदा काफी टाइम से फिल्मों से दूर थे। लेकिन अब वह डायरेक्टर पहलाज निहलानी के साथ फिल्म रंगीला राजा में काम करने जा रहे हैं। फिल्म में वह विजय माल्या के किरदार में नजर आएंगे। इसी बीच गोविंदा के खिलाफ एक और खबर आई है। सिंगर जुबीन गर्ग ने उन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने कामाख्या मंदिर में भैंस की बलि दी है। लेकिन मंदिर प्रशासन ने इस बात से साफ इंकार किया है।

गोविंदा पर इस तरह का विवादित बयान देकर पॉपुलर गायक जूबीन गर्ग मुश्किल में पड़ गए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना रही है और हो सकता है कि उनके खिलाफ एक्शन भी लिया जाए। दरअसल जुबीन गर्ग ने पिछले दिनों अभिनेता गोविंदा के कामाख्या दर्शन पर कहा था कि सुनने में आया है कि बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने वहां दर्शन के दौरान भैंस की बलि दी है।

मंदिर समिति के अधिकारी भूपेश शर्मा ने कहा कि गोविंदा मंदिर में लगभग 15 मिनट तक रुके थे जहां उन्होंने किसी की बलि नहीं दी है। हालांकि यहां पर बलि देने की प्रथा है लेकिन 20,000 लोगों में करीब 50 लोग ऐसे होते हैं, जो कि इस प्रथा का पालन करते हैं, जिन्हें रोका नहीं जा सकता है लेकिन अभिनेता गोविंदा ने फिलहाल यहां ऐसा कुछ नहीं किया है।

आपको बता दें, जुबीन गर्ग ने कहा था कि मुझे पता चला है कि गोविंदा ने कामाख्या मंदिर में भैंस की बलि दी है, ये गलत है, मैं बस यही कहूंगा खुद का बलिदान करना सीखो। मां कामाख्या कोई बलि नहीं चाहती हैं। मैंने हमेशा पशुओं की बलि के खिलाफ आवाज उठाई है। बलि प्रथा बंद होनी चाहिए। भूपेश शर्मा ने कहा कि जुबीन एक चर्चित और सम्मानित म्यूजिशन हैं, उन्हें इस तरह के बयानों से दूर रहना चाहिए। हम ऐसे बयानों की सराहना नहीं करते हैं जो धार्मिक भावनाओं को आहत करते हों।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारत के गेम प्लान पर बोले कोच रवि शास्त्री- खिलाड़ियों को ज्यादा तैयारी की जरूरत नहीं

नई दिल्ली 19 अक्टूबर 2021 । भारतीय क्रिकेट टीम को टी-20 वर्ल्ड कप में अपना …