मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> स्मृति ईरानी ने ब्रेड पकौड़ा बेचने वाले को दिया अमेठी में दुकान खोलने का

स्मृति ईरानी ने ब्रेड पकौड़ा बेचने वाले को दिया अमेठी में दुकान खोलने का

नई दिल्ली 31 मार्च 2019 । आजकल भारत में चुनावी माहौल है और हर उम्मीदवार अपनी पार्टी को किसी भी तरह से जीताने में लगे हुए हैं. भाजपा और कांग्रेस में नये-नये उम्मीदवार शामिल हो रहे हैं और टक्कर तो बहुत जोरों की है. कौन जीतेगा कौन नही ये बस आने वाला समय ही बता सकता है लेकिन ऐसे में एक ऐसा वाक्या सामने आया कि लोगों की हंसी नहीं रुक रही. अमेठी से पहले भी हार चुकी स्मृति ईरानी को एक बार फिर अमेठी से ही टिकट मिल गई है जिसके प्रचार में स्मृति इन दिनों लगी हुई हैं इसी बीच वो एक छोटी सी दुकान में ब्रेड पकौड़ा खाने पहुंच गई और इस पल को खूब एन्जॉय किया. स्मृति ईरानी ने ब्रेड पकौड़ा बेचने वाले को दिया अमेठी में दुकान खोलने का ऑफर, मगर दुकान वाले ने अपना तेवर दिखाते हुए कुछ और ही जवाब दिया जो दिलचस्प रहा.

स्मृति ईरानी ने ब्रेड पकौड़ा बेचने वाले को दिया अमेठी में दुकान खोलने का ऑफर

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इन दिनं उत्तर प्रदेश में अपने चुनाव का प्रचार कर रही हैं. इसी क्रम में वे सोमवार को वाराणसी से भदोही जाने के लिए निकली. वहां से लौटते समय उनका काफिला एयरपोर्ट तक पहुंचा तो स्मृति की नजर एक चाय वाले की दुकान पर पड़ी जहां पर वो गईं तो वहां मौजूद बीजेपी कार्यकर्ता ने उनका स्वागत किया. इसके बाद स्मृति ईरानी ने उस दुकान से ब्रेड पकौड़े और चाय का आनंद उठाया और स्मृति को वो इतना पसंद आया कि उस दुकानदार को अमेठी में आकर ये दुकान खोलने का प्रस्ताव रख दिया. इसपर दुकानदार ने ऐसा जवाब दिया जो सोशल मीडिया पर छा गया. चाय की दुकान पर पहुंची स्मृति ईरानी ने चायवाले को अपने संसदीय क्षेत्र में दुकान खोलने की बात कह दी . इसपर दुकान वाले ने जवाब में कहा, ‘इसे बनाना गुजरात में सीखा हूं, बनारस में कुछ सालों से यही दुकान चला रहा हूं बस यही बहुत है.’ इसपर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे और फिर स्मृति ने पूछा कि क्या तुम्हे गुजराती आती है.

स्मृति के इस सवाल पर दुकानवाले ने कहा,’नहीं हमारी हिंदी ही अच्छी है’ स्मृति ईरानी ने आगे ज्यादा बात ना करते हुए उसका बिल चुकाया और हंसते हुए वहां से निकल गईं. दुकानवाले ने हस्ती देखकर भी बिल्कुल निडरता के साथ जवाब दिया कि सभी हंसने लगे और स्मृति ईरानी को भी उसका ये अंदाज पसंद आया. स्मृति ईरानी मोदी सरकार की विश्वासपात्र नेता हैं और इस समय टेक्सटाइल मंत्री के पद पर हैं. इसके अलावा वे अमेठी से चुनाव लड़ रही हैं पिछली बार उन्हें यहां से हार मिली थी लेकिन फिर भी भाजपा ने इन्हें एक बार फिर यहीं से लड़ने के लिए टिकट दिया है. इस बार स्मृति ईरानी को पूरा भरोसा है कि अमेठी वालों का दिल वो अच्छे से जीत लेंगी और इसके अलावा वे यूपी के लोगों की भी सहानूभुति बटोरने में लगी हुई हैं.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कोरोना महामारी के चलते सादे समारोह में ममता बनर्जी ने ली शपथ

नई दिल्ली 05 मई 2021 । तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने राजभवन …