मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> तो पहले से ही तय है अनूप-जसलीन का बेघर होना…

तो पहले से ही तय है अनूप-जसलीन का बेघर होना…

नई दिल्ली 28 सितम्बर 2018 । बिग बॉस 12 में इन द‍िनों किसी जोड़ी ने सनसनी फैला रखी है तो वो हैं भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी पार्टनर जसलीन. दोनों को इस सीजन का सबसे मजबूत कंटेस्टेंट भी माना जा रहा है. हालांकि अनूप जलोटा के जल्द बेघर होने की खबरें भी वायरल हैं. कहा यह भी जा रहा है कि ये पहले से ही फिक्स था.

बेशक ये खबर चौंकाने वाली हो, लेकिन एक वायरल पोस्टर को सबूत के तौर पर पेश किया जा रहा है. ज‍िसे देखकर लगता है कि ब‍िग बॉस 12 में अनूप जलोटा का बेघर होना तय है.

दरअसल पोस्टर में अनूप जलोटा के एक लाइव कॉन्सर्ट का जिक्र है. ये कॉन्सर्ट 27 अक्टूबर को अमेरिका के कैल‍िफोर्न‍िया में होने वाला है. बिग बॉस का शो 100 दिनों का है. यानी अगर पोस्टर की मानें तो अनूप जलोटा को शो के लिए बाहर जाना होगा. वो भी 27 अक्टूबर से पहले.

वैसे प‍िछले द‍िनों ब‍िग बॉस के घर में जाने से पहले अनूप जलोटा ने इंडिया टुडे ऑनलाइन से कहा भी था, “मैं एक महीने के लिए शो में रहना चाहूंगा. मेरे कई कॉन्सर्ट लाइन-अप हैं, इसल‍िए चाहूंगा ब‍िग बॉस मुझे जल्द बाहर आने की इजाजत दें.” ऐसा सच हुआ तो अनूप जलोटा अक्टूबर में ही बेघर हो जाएंगे.

बता दें कि घर में जसलीन और भजन सम्राट अनूप जलोटा गुरु-शिष्या की जोड़ी बनकर आए हैं. इसके अलावा दोनों के बीच अफेयर भी है. भजन सम्राट के फैन उनके 37 साल छोटी लड़की से अफेयर होने पर खफा हैं. सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते का मजाक उड़ाया जा रहा है. जसलीन के घरवालों का दावा है कि उन्हें इस रिश्ते के बारें में कोई जानकारी नहीं थी. प्रीमियर वाले दिन ये सब जानकर वे स्तब्ध रह गए थे.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

भस्मासुर बना तालिबान, अपने ही सुप्रीम लीडर अखुंदजादा का कत्ल; मुल्ला बरादर को बना लिया बंधक

नई दिल्ली 21 सितम्बर 2021 । अफगानिस्तान में सत्ता पाने के बाद आपस में खूनी …