मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार सोनाक्षी सिन्हा

डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार सोनाक्षी सिन्हा

नई दिल्ली 2 फरवरी 2020 । बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पिछले काफी वक्त से बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही हैं. शायद यही वजह है कि अब उन्होंने डिजिटल वर्ल्ड में कदम रखने का फैसला किया है. साल 2019 में सोनाक्षी की कुल 6 फिल्में रिलीज हुईं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इनमें से कोई भी खास खेल नहीं दिखा सकी. अब खबर ये है कि सोनाक्षी अमेजन प्राइम की एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में नजर आएंगी.

रीमा कागती की इस वेब सीरीज में गुलशन देवइया, सोहुम शाह और विजय शर्मा काम करते नजर आएंगे. इस सीरीज का प्रोडक्शन एक्सेल मूवीज और टाइगर बेबी फिल्म्स एक साथ मिलकर करेंगे. सोनाक्षी सिन्हा ने इस सीरीज की पूरी टीम के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. उन्होंने लिखा, “नई शुरुआत. अमेजन के साथ हमारी नई सीरीज शुरू करने के लिए काफी उत्साहित हूं. इस एक्सट्रीमली टैलेंटेड टीम के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हूं.”बड़े पर्दे की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा इस साल फिल्म भुज में नजर आएंगी. भुज द प्राइड ऑफ इंडिया का निर्देशन अभिषेक दुधइया कर रहे हैं और इसमें अजय देवगन लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म की बाकी स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें संजय दत्त, शरद केलकर, एमी विर्क, प्रनिता सुभाष और नोरा फतेही साथ में काम करते नजर आएंगे.
क्या है फिल्म की कहानी?

ये एक वॉर एक्शन फिल्म होगी जिसकी कहानी 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के बैकड्रॉप में लिखी गई है. फिल्म की कहानी इंडियन एयरफोर्स के लीडर विजय कर्णिक के इर्द गिर्द घूमती है. विजय कर्णिक ने भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान 300 महिलाओं के मदद से भारतीय वायु सेना के एयरबेस को रीबिल्ट कर दिया था.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

‘इंडोर प्लान’ से OBC वोटर्स को जोड़ेगी BJP, सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में उतरेगी टीम

नयी दिल्ली 25 जनवरी 2022 । उत्तर प्रदेश की आबादी में करीब 45 फीसदी की …