मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> मध्यप्रदेश के इस जिलाध्यक्ष से बोले पीएम, अब तो बाल भी चले गए

मध्यप्रदेश के इस जिलाध्यक्ष से बोले पीएम, अब तो बाल भी चले गए

नई दिल्ली 1 अक्टूबर 2018 । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नमो एप के जरीए भाजपा कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया। पीएम ने जैसे ही कहा कि अब मप्र के मंदसौर चलते है वहां से सांसद सुधीर गुप्ता है। वहीं सांसद के पास बैठे जिलाध्यक्ष देवीलाल धाकड़ को देख कहा कि धाकड़ तो मेरे साथ का है। और ये क्या अब तो बाल भी चले गए है। प्रधानमंत्री के मुंह से यह सुनते ही पूरा ऑडिटोरियम हंसी के ठहाकों से गुंज उठा। इसके बाद उन्होंने जिलाध्यक्ष से पूछा की धाकड़ और क्या चल रहा है मंदसौर में। इस पर धाकड़ हाथ जोड़ खड़े रहे और मुस्करा दिए। इसके बाद अन्य कार्यकर्ताओं से बात की। इस दौरान दो कार्यकर्ताओं ने मोदी से सवाल किए।
अभी यहां रुकना नहीं है
शाम 4.30 बजे कुशाभाऊ ठाकरे ऑडिटोरियम में पीएम ने संवाद के दौरान प्रश्रों का जवाब देते हुए जीत का मंत्र दिया। और कहा कि १५ साल में प्रदेश में खूब काम हुआ है, बीमारी से विकसित राज्य बना है। मप्र अब दूसरे राज्यों के लिए प्रेरणा बन गया है, लेकिन यहां रुकना नहीं है। अभी और आगे जाना है। इसके लिए फिर सरकार बनाना है। उन्होंने मेरा बूथ सबसे मजबूर मंत्र देते हुए कार्यकर्ताओं को चौथी बार सरकार बनाने के लिए जुटने का आह्वान किया।

जिनके पास विजन नहीं वो बन गए है टेलीविजन
सवालों के जवाब के दौरान उन्होंने कहा कि जिनके पास विजन नहीं वो लोग अब सिर्फ टेलीविजन के कॉमेडी शो बन गए है। लोगों को इंतजार रहता है कि कॉमेडी शो कब सोशल मीडिया पर आएगा। इसी दौरान मप्र को लेकर मोदी ने कहा कि पहले बीमारु और पिछड़ा राज्य था। शिवराजसिंह के नेतृत्व में सरकार ने विकास के खूब काम कर इसे उभारते हुए विकसित किया है। आज मप्र बेमिसाल है। आज देश के अन्य राज्य मप्र से प्रेरणा ले रहे है। स्वच्छता अभियान में मप्र देश का अगुवाई बना है। केंद्र की सभी योजनाओं व जनहितकारी कामों को देश में सबसे बेहतर रुप से मप्र ने ही लागू किए है।

सवाल
नीमच के मंडल अध्यक्ष विश्वदेव शर्मा ने जब पीएम से सवाल किया कि कांग्रेस भाजपा पर कई तरह के आरोप लगाती है। उनके तमाम प्रकार के आरोप का जवाब कार्यकर्ताओं को कैसे देना चाहिए।
उत्तर
इस पर पीएम ने कहा कि हमें अपना काम करते चलना है। उनका काम है कीचड़ उछालना। हमें राष्ट्र के लिए काम करते चले जाना है। वो जितना कीचड़ उछालेगें। कमल उतना खिलेगा। वो वजूद बचाने के लिए गाली दे या विरोध करें या आरोप लगाए। हमें परवाह नहीं करना है। हमें नोजवानों को काम देकर देश व गांव में गली-गली तक पहुंचकर विकास करना है।
सवाल
मंदसौर ग्रामीण मंडल अध्यक्ष नरेंद्र पाटीदार ने सवाल किया कि १५ साल में सरकार ने हर क्षेत्र में प्रदेश में विकास किया है। हम चुनावी समर में लोगों के बीच कैसे जाए और कैसे लोगों को ज्यादा से ज्यादा इस बारें में बताएं।
उत्तर
उन्होंने जवाब दिया कि ये मुझे बताने की जरुरत नहीं। मप्र का संगठन कुशाभाऊ ठाकरे के तप से खड़ा हुआ संगठन है। फिर भी उन्होंने कहा कि जो विकास हुआ है। उसके बारें में बार-बार लोगों को बताना होगा। लोग याद नहीं रखते भूल जाते है। हमें कांग्रेस के समय और अबके समय में अंतर और कामों को बार-बार बताना होगा। इस दौरान भाजपा प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर, सांसद सुधीर गुप्ता, विधायक जगदीश देवड़ा, नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार, जावरा पूर्व विधायक रघुनाथ ङ्क्षसह अंाजना, जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष मदनलाल राठौर सहित मंदसौर, नीमच और जावरा के भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे। कार्यक्रम का आभार भाजपा जिला महामंत्री अजय fसह चौहान ने माना।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

फतह मुबारक हो मुसलमानो, भारत के खिलाफ जीत इस्लाम की जीत…जश्न मनाने के बदले जहर उगलने लगा पाक

नई दिल्ली 25 अक्टूबर 2021 । खराब बल्लेबाजी और खराब गेंदबाजी की वजह से टीम …